IPL 2021: Mumbai Indians Captain Rohit Sharma Rested From CSK Conflict As “Precautionary Measure,” Says Mahela Jayawardene

[ad_1]

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के लिए आराम दिया गया।© बीसीसीआई/आईपीएल

भारत के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण के मुंबई इंडियंस के शुरुआती मैच से बाहर होने का विकल्प चुना, जो रविवार को दुबई में फिर से शुरू हुआ, घुटने की चोट के कारण वह हाल के इंग्लैंड दौरे के दौरान बरकरार रहा था। रोहित ने ओवल में चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जड़ा था, लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाजी करने पर वह मैदान पर नहीं उतरे। रोहित ने ओवल टेस्ट के बाद कहा था, ”फिजियो का संदेश है ‘हर मिनट का आकलन करो, बहुत आगे मत देखो’।

कीरोन पोलार्ड ने रोहित की अनुपस्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गत चैंपियन का नेतृत्व किया।

MI के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि एहतियात के तौर पर रोहित को खेल से बाहर रखा गया था।

उन्होंने कहा, “रोहित के पास पिछले टेस्ट (ओवल) में कुछ चल रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने के बारे में सोचा।”

प्रचारित

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 23 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।

आईपीएल के समापन के तुरंत बाद शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप के साथ, भारतीय उस्ताद अपनी वापसी में जल्दबाजी नहीं करना चाहेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment