IPL 2021: MS Dhoni Sends Warning With Explosive Hitting In CSK’s Follow Match. Watch

[ad_1]

देखें: एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स अभ्यास मैच में विस्फोटक हिट के साथ चेतावनी भेजी

एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने से पहले सीएसके के अभ्यास खेल में कुछ बड़े छक्के लगाए।© इंस्टाग्राम

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को छह हिट मास्टरक्लास के रूप में माना जाता था म स धोनी आईपीएल 2021 के लिए वार्म अप उनके लिए एक अभ्यास खेल में शैली में फिर से शुरू इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मताधिकार चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) यूएई में। सीएसके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, धोनी को कई मौकों पर गेंद को सीमा रेखा पर नौकायन के साथ मैदान के सभी हिस्सों में तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों को मारते हुए देखा गया था। धोनी को गेंद के बीच में देखना और अपने असाधारण हाथ-आंख समन्वय का प्रदर्शन करना आईपीएल में विपक्षी गेंदबाजों के लिए एक चेतावनी होगी।

धौनी अपनी विस्फोटक मार से मैदान के लगभग सभी हिस्सों को कवर करते हुए 360 डिग्री चला गया।

हालाँकि, सीएसके और धोनी के प्रशंसक उनके “थाला” को इस रूप को मुख्य कार्यक्रम में भी देखना पसंद करेंगे।

धोनी ने सीएसके के लिए सात मैचों में केवल 37 रन बनाए, इससे पहले कि कोविड ने कार्यवाही को बाधित किया, जिससे आईपीएल 2021 को अस्थायी रूप से रोक दिया गया।

हालांकि उन्होंने उन रनों को 123.33 के स्ट्राइक रेट से मारा, लेकिन धोनी को मिले सीमित मौकों में वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

लेकिन धोनी का फॉर्म सीएसके के अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़कर दिल्ली कैपिटल्स के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहने के रास्ते में नहीं आया। सात मैचों में सीएसके ने पांच जीत और दो हार दर्ज की।

प्रचारित

अंबाती रायुडू, सैम कुरेन, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा एक बार फिर धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी साबित हो सकते हैं क्योंकि टूर्नामेंट बाद में अंतिम चरण में पहुंच जाएगा।

आईपीएल 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा, जिसमें धोनी की अगुवाई वाली टीम इस सीजन में यूएई में पहले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment