IPL 2021: MS Dhoni Reveals What He Informed CSK Bowlers Earlier than SRH Match

[ad_1]

एमएस धोनी ने कहा कि गुरुवार को शारजाह में पिच द्वारा दी गई उछाल “अलग” थी।© बीसीसीआई/आईपीएल

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में पहली टीम बनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को कम स्कोर वाले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ दौर में अपनी जगह बनाने के लिए सीजन। यह जीत एक अनुशासित गेंदबाजी प्रदर्शन के सौजन्य से आई क्योंकि उन्होंने एसआरएच को 20 ओवरों में 134/7 पर रोक दिया, इससे पहले कि बल्लेबाजों ने टीम को फिनिशिंग लाइन से आगे ले जाने में अपना काम किया। NS जीत ने सीएसके को 11 मैचों से 18 अंक पर पहुंचा दिया, नौ जीत और दो हार के साथ, और स्टैंडिंग के शीर्ष पर लीग चरण खत्म करने की उनकी उम्मीदों को बढ़ाया।

कप्तान धोनी ने बाद में कहा कि गुरुवार को शारजाह की पिच पर दी गई उछाल “अलग” थी और उन्होंने अपने गेंदबाजों को परिस्थितियों का फायदा उठाने के लिए कहा था।

धोनी ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह के दौरान समझाया, “विकेट की उछाल अलग थी – घुटने की ऊंचाई के बजाय, यह पिंडली की ऊंचाई थी, और एक बार बल्लेबाजों को लगा कि उन्हें सीधे हिट करना है, तो वे सफल हुए।”

प्रचारित

“गेंदबाजों ने इसे आगे स्विंग करने की कोशिश की और जब उन्होंने इसे बहुत अधिक पिच किया तो सीधे हिट हो गए, लेकिन फिर बहुत अच्छी तरह से समायोजित किया। मैंने गेंदबाजों से कहा कि उन्हें आज के खेल में परिस्थितियों का फायदा उठाने की जरूरत है। अगर विषम गेंद जल्दी रुक जाती है, यह बाद में बल्ले पर आने लगा।”

शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स का सामना करने के लिए तैयार, धोनी सीएसके के गेंदबाजों से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे क्योंकि वे आईपीएल 2021 स्टैंडिंग के शीर्ष पर अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment