IPL 2021: “MS Dhoni Is One thing Totally different,” Says Prithvi Shaw After Delhi Capitals’ Slender Loss To Chennai Tremendous Kings

[ad_1]

पृथ्वी शॉ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्वालीफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 60 रन बनाए© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली की राजधानियों ने आईपीएल 2021 के फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए वह सब किया, लेकिन अंत में उनके सभी प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि एमएस धोनी ने चुराई चेन्नई सुपर किंग्स की जीत एक पुराने फिनिशर की दस्तक के साथ। धोनी सिर्फ 6 गेंदों पर 18 रन बनाकर नाबाद रहे और सीएसके को उनके 9वें आईपीएल फाइनल में पहुंचाया। डीसी हालांकि अभी तक शिखर सम्मेलन में जगह बनाने की दौड़ से बाहर नहीं हैं क्योंकि वे क्वालिफायर 2 में खेलेंगे।

डीसी भले ही एक करीबी मैच हार गए हों, लेकिन यह सब कयामत और निराशा नहीं थी क्योंकि उनके खेमे से काफी अच्छे प्रदर्शन हुए थे। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक तेज अर्धशतक के साथ चमक बिखेरी और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए सिर्फ 34 गेंदों पर 60 रन बनाए। मैच के बारे में बात करते हुए शॉ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम मजबूत वापसी करेगी।

“इस समय, हमें एक-दूसरे का समर्थन करना होगा। पूरी टीम हमारे प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेती है, चाहे हम जीतें या हारें। हम कोशिश करेंगे और अगले मैच में और मजबूत होकर वापसी करेंगे। टीम के लिए इसे पचाना एक कठिन नुकसान है। हालांकि, हमारे पास एक और मैच है जिसके माध्यम से हम फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं और मुझे टीम में हर किसी पर विश्वास है। वे सभी महान खिलाड़ी हैं – प्रतिभा और कौशल के अनुसार। मुझे वास्तव में विश्वास है कि हम इसमें कुछ खास कर सकते हैं अगला मैच और फाइनल में जाना, “शॉ को एक आधिकारिक दिल्ली कैपिटल प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था।

डेथ ओवरों में एमएस धोनी की 6 गेंदों में 18 रनों की तूफानी पारी के बारे में पूछे जाने पर, शॉ ने कहा, “एमएस धोनी कुछ अलग हैं, यह सभी जानते हैं। हमने उन्हें कई बार खेल खत्म करते देखा है और यह उनके लिए या हमारे लिए कोई नई बात नहीं है। उसे ऐसा करते देखने के लिए। वह निश्चित रूप से एक खतरनाक खिलाड़ी है जब भी वह बल्लेबाजी करता है। मैं इस माहौल में बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं और उसे एक बल्लेबाज और एक नेता के रूप में देखने का मौका मिलता है। उसने खेल को हमसे छीन लिया।”

शॉ ने आईपीएल 2021 में अब तक 14 मैचों में 461 रन बनाए हैं और वह इस सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

दिल्ली कैपिटल्स बुधवार को शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाने के लिए क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एलिमिनेटर मैच के विजेता से भिड़ेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment