IPL 2021: Morris is our largest famous person, says Royals skipper Sanju

[ad_1]

संजू सैमसन को भरोसा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे हाफ में राजस्थान रॉयल्स बड़े नामों की गैरमौजूदगी से उबर सकेगी। दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ रॉयल्स के मैच की पूर्व संध्या पर, उन्होंने उम्मीद जताई कि क्रिस मॉरिस जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

“वह हमारी टीम में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं,” सैमसन ने मॉरिस के बारे में कहा, जो सोमवार को एक ऑनलाइन बातचीत के लिए उनके साथ बैठे थे। “हम किसी दबाव में नहीं हैं। लगभग सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं।”

सम्बंधित |
आईपीएल 2021: रॉयल्स, किंग्स दुबई को बल्लेबाजी आतिशबाजी से रोशन कर सकते हैं

संजू ने कहा कि रॉयल्स टीम का नेतृत्व करना, जिसमें वह 18 साल की उम्र में शामिल हुए थे, उनके लिए सबसे खुशी की बात थी। मॉरिस ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अपने कप्तान को मैदान पर इनपुट देने में खुशी होगी।

“मैं मिड-ऑफ या मिड-ऑन पर रहूंगा, और मैं गेंदबाजों के साथ बातचीत करूंगा,” उन्होंने कहा। “अगर हम कुछ चुनते हैं, तो हम हमेशा संजू को रिले करते हैं। एक अनुभवी खिलाड़ी के तौर पर खिलाड़ियों को शांत रखना आपकी भूमिका है।

दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर ने कहा कि रॉयल्स को बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर के लिए सही प्रतिस्थापन मिला है। रॉयल्स के लिए टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में एविन लुईस, ग्लेन फिलिप्स और ओशेन थॉमस खेलेंगे।

उन्होंने कहा, “जिन लोगों को हम लाए हैं, वे अपने आप में मैच विजेता हैं।” “वे लीग में खेल रहे हैं और लहरें बना रहे हैं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment