Ipl 2021: Mi Vs Kkr: Rohit Sharma Completes 1000 Runs Vs Kkr; Turns into The First Batsman In Ipl To Rating 1000 Runs Vs A Group – Ipl रिकॉर्ड: रोहित शर्मा के कोलकाता के खिलाफ हजार रन पूरे, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज, इन दिग्गजों को पीछे छोड़ा

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अबू धाबी
Printed by: स्वप्निल शशांक
Up to date Thu, 23 Sep 2021 08:00 PM IST

सार

रोहित किसी एक फ्रेंचाइजी के खिलाफ हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। इससे पहले आईपीएल इतिहास में किसी ने भी यह कारनामा नहीं किया है।

कोलकाता के खिलाफ मैच में शॉट लगाते रोहित शर्मा

कोलकाता के खिलाफ मैच में शॉट लगाते रोहित शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 के 34वें मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आमने-सामने है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा चेन्नई के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेलने के बाद इस मैच में उतरे। उन्होंने साथ ही रिकॉर्ड की झड़ी भी लगा दी। रोहित ने कोलकाता के खिलाफ 1000 रन पूरे कर लिए हैं। वे किसी एक फ्रेंचाइजी के खिलाफ हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। इससे पहले आईपीएल इतिहास में किसी ने भी यह कारनामा नहीं किया है।

कोलकाता के खिलाफ 18 रन बनाते ही रोहित ने यह खास उपलब्धि अपने नाम की। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 943 रन बनाए हैं। तीसरे नंबर पर भी वार्नर ही हैं। कोलकाता के खिलाफ भी वार्नर ने 915 रन बनाए हैं। चौथे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली हैं। कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 909 रन बनाए हैं। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment