IPL 2021, MI vs KKR: KKR’s Venkatesh Iyer Praised By Former Gamers For Batting Show vs Mumbai Indians

[ad_1]

"बहुत चरित्र दिखाया": इरफान पठान, मैथ्यू हेडन ने बल्लेबाजी प्रदर्शन बनाम मुंबई इंडियंस के लिए केकेआर वेंकटेश अय्यर की प्रशंसा की

MI vs KKR: वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया।© इंस्टाग्राम

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ पिछले गेम में जहां से छोड़ा था, वहीं से जारी रखा क्योंकि वह दूसरे चरण के अपने लगातार दूसरे अर्धशतक तक पहुंचे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021. उन्होंने मुंबई इंडियंस (MI) की मजबूत गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ केवल 30 गेंदों पर 53 रन का स्कोर दर्ज किया, जिसे इरफान पठान और मैथ्यू हेडन जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा। स्टार स्पोर्ट्स के मैच के बाद के शो पर बोलते हुए, इरफान ने इस तथ्य पर जोर दिया कि अय्यर आरसीबी के खिलाफ अपनी प्रशंसा पर नहीं बैठे और उसी मानसिकता के साथ खेले और जसप्रीत बुमराह एंड कंपनी के खिलाफ फिर से आए।

“पहले मैच में, उसने बहुत चरित्र दिखाया। उसने कुछ शॉट्स भी दिखाए, कवर ड्राइव और सब कुछ। लेकिन एक युवा खिलाड़ी के रूप में आपके दिमाग में हमेशा यह सवाल होता है कि अगले मैच में क्या होने वाला है। कौन आने वाला है? क्या यह वही आदमी है जो आने वाला है?”

इरफान ने विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज बुमराह और ट्रेंट बोल्ट से निपटने के दौरान अय्यर द्वारा दिखाए गए चरित्र की भी सराहना की।

“उन्होंने किया, उन्होंने वास्तव में बेहतर प्रदर्शन किया, विशेष रूप से बुमराह के खिलाफ, बोल्ट के खिलाफ। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ, उन्होंने बहुत अधिक चरित्र दिखाया। भविष्य में हम वेंकटेश अय्यर के और भी बहुत कुछ देखने जा रहे हैं, ” उन्होंने समझाया।

अय्यर ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को भी प्रभावित किया।

हेडन ने कहा, “उन्हें क्रिकेट खेलने के लिए अपनी मां से अनुमति मिली थी। अद्भुत चीजें क्योंकि चलो इसका सामना करते हैं, हम सभी किसी समय मम्मी के लड़के हैं।”

प्रचारित

केकेआर ने सात विकेट से आसान जीत दर्ज की उन्होंने 156 रनों के लक्ष्य का पीछा 29 गेंद शेष रहते ही कर लिया।

केकेआर का अगला मुकाबला 26 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment