IPL 2021, MI vs CSK: Jasprit Bumrah Joins Elite Checklist of Mumbai Indians Gamers

[ad_1]

IPL 2021, MI vs CSK: जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की एलीट लिस्ट में शामिल

आईपीएल 2021: जसप्रीत बुमराह ने मैच 30 से पहले जहीर खान के साथ एक तस्वीर खिंचवाई।© मुंबई इंडियंस

जसप्रीत बुमराह रविवार को मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनने वाले खिलाड़ियों की एक विशिष्ट सूची में शामिल हो गए। बुमराह अपना 100 वां आईपीएल मैच खेलने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चले गए क्योंकि 2021 सीज़न यूएई में एमआई और प्रतिद्वंद्वियों चेन्नई सुपर किंग्स के बीच संघर्ष के साथ फिर से शुरू हुआ। बुमराह इस तरह मील के पत्थर तक पहुंचने वाले छठे खिलाड़ी बन गए। तेज गेंदबाज को एमआई में क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान द्वारा एक विशेष जर्सी भेंट की गई, जिसके पीछे 100 नंबर था।

2013 सीज़न से पहले मुंबई में शामिल होने के बाद, भारत के अंतर्राष्ट्रीय ने सीएसके के खिलाफ संघर्ष से पहले एमआई के लिए 99 मैचों में 115 विकेट लिए थे। MI ने अपने स्टार गेंदबाज की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और जहीर द्वारा दी गई जर्सी को पकड़े हुए उसकी एक तस्वीर पोस्ट की:

इस साल अप्रैल में शुरू हुए मौजूदा सत्र में बुमराह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे। जैव-सुरक्षित बुलबुले में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करने से पहले, वह सात मैचों में केवल छह विकेट लेने में सफल रहे।

यूएई में फिर से शुरू होने वाली प्रतियोगिता के साथ, बुमराह गत चैंपियन के लिए कुछ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे और उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में मदद करेंगे।

मुंबई फ्रैंचाइज़ी मैच 30 के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बिना है, जिसमें किरोन पोलार्ड उनके स्थान पर टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment