IPL 2021: Kulwant Khejroliya Replaces Injured Manimaran Siddharth In Delhi Capitals Squad

0
1


आईपीएल 2021: कुलवंत खेजरोलिया ने दिल्ली कैपिटल्स स्क्वॉड में चोटिल मणिमारन सिद्धार्थ की जगह ली

मणिमारन सिद्धार्थ की जगह कुलवंत खेजरोलिया को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल किया गया है।© मुंबई इंडियंस

दिल्ली की राजधानियाँ बुधवार को घोषणा की कि बाएं हाथ के रूढ़िवादी गेंदबाज मणिमारन सिद्धार्थ चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे भाग से बाहर हो गए हैं। दुबई में प्रशिक्षण के दौरान 23 वर्षीय को क्वाड्रिसेप्स स्ट्रेन का सामना करना पड़ा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया शेष सीज़न के लिए सिद्धार्थ के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है। पहले से ही नेट बॉलर के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स टीम बायो बबल का हिस्सा रहे खेजरोलिया ने 15 टी20 मैचों में 23.29 की औसत से 17 विकेट लिए हैं। 29 वर्षीय ने प्रतिनिधित्व किया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2018 और आईपीएल 2019 सीज़न में, 5 आईपीएल मैचों में 3 विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स का सपोर्ट स्टाफ दुबई में मणिमारन सिद्धार्थ के रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम को देख रहा है। वह कुछ दिनों में भारत लौट आएंगे जहां उनका पुनर्वास जारी रहेगा।

इससे पहले दिन में दिल्ली कैपिटल्स के दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा और ऑस्ट्रेलिया के एनरिक नॉर्टजे और बेन द्वारशुइस दुबई के टीम होटल पहुंचे।

प्रचारित

आगमन पर सभी खिलाड़ियों का COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया। द्वारशुई 6 दिनों के लिए संगरोध में रहेंगे, जबकि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने श्रीलंका में हाल ही में समाप्त एकदिवसीय और टी 20 आई श्रृंखला के लिए स्थापित बायो-बबल से सीधे दिल्ली की राजधानियों के बायो-बबल में प्रवेश किया है।

14वां सीजन, जिसे इस साल मई में COVID-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर क्लैश के साथ फिर से शुरू होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here