IPL 2021: Kolkata Knight Riders (KKR) group preview, new signings, withdrawals and all it’s essential to know

[ad_1]

कोलकाता नाइट राइडर्स स्टार पेसर पैट कमिंस के बिना अपने इंडियन प्रीमियर लीग अभियान को फिर से शुरू करेगा। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज, जिन्होंने बल्ले से भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, की जगह न्यूजीलैंड के टिम साउदी को लिया गया है।

सात में से केवल दो गेम जीतने के बाद चार अंकों के साथ अनिश्चित स्थिति में, नाइट राइडर्स को अपनी प्ले-ऑफ की उम्मीदों को जीवित रखने के लिए दूसरे चरण में कम से कम छह गेम जीतने की जरूरत है।

इयोन मॉर्गन के पुरुष नेट रन रेट काउंट पर बहुत अच्छा नहीं कर रहे हैं – वर्तमान में -0.494 पर। संयुक्त अरब अमीरात चैप्टर में समूह से विस्फोटक बल्लेबाजी की उम्मीद की जा सकती है।

अनकैप्ड भारतीय क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी दो जीत में फ्रेंचाइजी के लिए स्टार रहे हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 29 में 53 रन बनाए, इसके बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ 31 गेंदों में 42 रन बनाए।

टीम प्रबंधन ने त्रिपाठी को लय बरकरार रखने के लिए तेजी से गोल करने को कहा था। “शॉट खेलना गेंदबाजों को दबाव में लाने का एक तरीका था। कई बार टी20 क्रिकेट में लोग सोच सकते हैं कि एक नया बल्लेबाज सिंगल लेगा, लेकिन आक्रमण गेंदबाजों को परेशान करता है। मैं अच्छी स्ट्राइक रेट से खेलना चाहता था और बाउंड्री हासिल करना चाहता था, ”वह बताता है स्पोर्टस्टार.

त्रिपाठी को बदलाव की उम्मीद है क्योंकि यह एक नई शुरुआत है। “मुझे लगता है कि यह एक आशीर्वाद हो सकता है। हमने दो या तीन करीबी गेम गंवाए, लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे भाग के लिए हर कोई उत्साहित था। हमें विश्वास था कि हम वापसी कर सकते हैं। हम जीत के भूखे थे। मुझे लगता है कि हम COVID के कारण स्थिति के अभ्यस्त हो गए हैं। ”

महाराष्ट्र के इस लड़के ने मॉर्गन की जमकर तारीफ की। “मॉर्गन बहुत शांत है, और वह आपके सुझाव लेता है। वह मैदान पर जो चाहते हैं उसे लेकर बहुत स्पष्ट हैं। जब मैं क्षेत्ररक्षण कर रहा था, वह चाहते थे कि मैं मैदान के बड़े हिस्से को कवर कर दूं ताकि दोनों को रोका जा सके। यदि आप प्रयास करेंगे तो वह आपका समर्थन करेगा।”

बिग मैन आंद्रे रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 22 गेंदों में 54 रनों का दावा किया, लेकिन केकेआर के खेल हारने के कारण प्रयास बेकार गए। रसेल काफी हद तक असंगत रहे हैं, और केकेआर उनसे सभी सिलेंडरों पर आग लगाने की उम्मीद करेगा।

बाएं हाथ के नितीश राणा, जो अब तक 200 से अधिक रन बना चुके हैं, ने शुरुआत की है, लेकिन उन्हें शॉट-मेकिंग में और अधिक जिम्मेदार होने की जरूरत है।

नया हस्ताक्षर: टिम साउथी

निकासी: पैट कमिंस

खड़ा है: सातवां, सात मैच, 4 अंक

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment