IPL 2021: Kolkata Knight Riders beats Mumbai Indians by seven wickets

[ad_1]

तीन युवा भारतीय बल्लेबाज – एक आईपीएल धोखेबाज़, एक अनुभवी घरेलू क्रिकेटर और एक होनहार अंतरराष्ट्रीय – तीन विश्व स्तरीय पेसर, भारत के टी 20 विश्व कप टीम के एक सदस्य और एक आईपीएल स्टार को शामिल करते हुए एक काल्पनिक हमले में फंस गए ताकि कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने दलदल में बदल दिया जा सके। खेल गुरुवार की रात को एक आसान जीत में।

वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक और शुभमन गिल के कैमियो की बदौलत नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस द्वारा निर्धारित 156 लक्ष्य का हल्का काम किया।

केकेआर की तिकड़ी का ऐसा हमला था कि धीमी पिच पर पहली पारी में गेंद के नरम होने के बाद नाइट राइडर्स ने 29 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत हासिल कर ली।

जैसा हुआ|

एमआई बनाम केकेआर हाइलाइट्स, आईपीएल 2021: त्रिपाठी, अय्यर अर्द्धशतक कोलकाता को बड़ी जीत बनाम मुंबई, अंक तालिका में चौथे स्थान पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ प्रभावशाली शुरुआत करने वाले अय्यर ने इस अवसर पर आगे बढ़ना जारी रखा, जिससे ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और एडम मिल्ने साधारण दिख रहे थे। शुरुआती ओवर में बौल्ट के छक्के सहित उनके ट्रेडमार्क पुल से अधिक, यह पावरप्ले में बैकफुट पंच था जो बाहर खड़ा था।

तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर जब गिल ने बुमराह को स्टंप्स पर खेला, तब तक केकेआर एक विकेट पर 40 रन बना चुका था। और त्रिपाठी और अय्यर ने पावर हिटिंग जारी रखी।

यह पहली बार नहीं था जब एमआई अनजान दिखाई दिया था। दरअसल, बल्लेबाजी करते हुए बीच के ओवरों में इसने प्लॉट गंवा दिया। इयोन मॉर्गन ने मुंबई इंडियंस को शामिल करने के बाद, कप्तान रोहित शर्मा, दूसरे चरण में पहली बार मुंबई इंडियंस की जर्सी दान की, और क्विंटन डी कॉक ने एमआई को जल्दी से ब्लॉक कर दिया।

हालांकि, पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 56 रन बनाकर, केकेआर के गेंदबाजों ने अगले 11 ओवरों में चार विकेट पर सिर्फ 65 रन देने के लिए चीजों को वापस खींच लिया। इसने सुनिश्चित किया कि कीरोन पोलार्ड भी MI को चुनौतीपूर्ण कुल में नहीं ला सके। होते भी तो केकेआर के बल्लेबाजों का रोष ऐसा था कि उनके लिए कोई भी लक्ष्य कड़ा नहीं हो सकता था.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment