IPL 2021: KKR’s Andre Russell, Sunil Narine, Tim Seifert Attain Abu Dhabi For IPL Resumption

[ad_1]

आईपीएल 2021: केकेआर आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम सीफर्ट आईपीएल फिर से शुरू करने के लिए अबू धाबी पहुंचे

आंद्रे रसेल और टिम सीफर्ट सुनील नरेन के साथ गुरुवार को अबू धाबी पहुंचे।© इंस्टाग्राम

आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और टिम सेफर्ट की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तिकड़ी गुरुवार को अबू धाबी पहुंची। संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर विश्लेषक एआर श्रीकांत के साथ तीन खिलाड़ियों का COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया था फ्रैंचाइज़ी ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा. “तीन खिलाड़ी, विश्लेषक एआर श्रीकांत के साथ स्पेन में मलागा के माध्यम से संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे, जहां निजी जेट विमान में ईंधन भरने के लिए रुका था। सदस्यों के आगमन पर परीक्षण किया गया था, और आवश्यक प्रोटोकॉल को मंजूरी देने के बाद, संगरोध से बाहर आने की अनुमति दी जाएगी। बीसीसीआई के दिशानिर्देशों के अनुसार, “बयान पढ़ा।

रसेल, नरेन और सीफर्ट यूएई में अपना रास्ता बनाने से पहले हाल ही में समाप्त कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे थे।

तीनों खिलाड़ी कुछ मजबूत प्रदर्शन के दम पर मैदान में उतर रहे हैं। रसेल ने सीपीएल इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक बनाया जबकि नरेन ने टूर्नामेंट में प्रति ओवर 5 रन से कम देकर 12 विकेट चटकाए।

कई फ्रेंचाइजी द्वारा जैव-सुरक्षित बुलबुले के भीतर सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट के बाद आईपीएल 2021 को रोक दिया गया था, केकेआर संघर्ष कर रहा था और सात मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ आईपीएल अंक तालिका में 7 वें स्थान पर था।

कैश-रिच लीग के फिर से शुरू होने से पहले, केकेआर को बड़ा झटका लगा क्योंकि उनके स्टार ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने टूर्नामेंट के शेष भाग से बाहर कर दिया।

प्रचारित

कोलकाता स्थित फ्रैंचाइज़ी ने इसमें भाग लिया न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी कमिंस के प्रतिस्थापन के रूप में।

केकेआर 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment