IPL 2021, KKR vs SRH: Shakib Al Hasan’s Good Direct Hit To Dismiss Kane Williamson. Watch

[ad_1]

IPL 2021, KKR vs SRH: शाकिब अल हसन के सीधे हिट ने केन विलियमसन को वापस पवेलियन भेज दिया।© ट्विटर

प्लेऑफ की दौड़ में अपनी जगह पक्की करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रविवार को दुबई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के मैच 49 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को छह विकेट से हरा दिया। यूएई में टूर्नामेंट फिर से शुरू होने के बाद से इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली टीम शीर्ष फॉर्म में है और उसने अपने पिछले छह मैचों में से चार में जीत हासिल की है। SRH के खिलाफ, केकेआर ने एक बार फिर शाकिब अल हसन के साथ केन विलियमसन को पवेलियन वापस भेजने के लिए एक शानदार डायरेक्ट हिट के साथ अपनी टीम की गहराई दिखाई। हैदराबाद के कप्तान ने शुरू में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने अपनी टीम की पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन सातवें ओवर में अपना विकेट गंवा दिया।

लेग साइड की ओर एक शॉट निर्देशित करते हुए, विलियमसन सिंगल के लिए गए। लेकिन शाकिब सही जगह पर थे और उन्होंने SRH कप्तान के क्रीज से नीचे गिरने के साथ गेंदबाज के छोर पर गेंद फेंकी।

यहाँ वीडियो है:

SRH 20 ओवरों में आठ विकेट पर 115 रन ही बना सका, जिसमें उसके कप्तान ने 21 गेंदों पर 26 रन बनाए। इस बीच, केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती, टिम साउदी और शिवम मावी ने दो-दो विकेट लिए।

प्रचारित

केकेआर ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाकर 116 रन का लक्ष्य हासिल किया। युवा शुभमन गिल शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने अपनी तरफ से 51 गेंदों में 57 0 रन बनाए। अपने दो विकेटों के बावजूद, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में केकेआर को मैच जीतने से नहीं रोक सके।

कोलकाता 13 मैचों के बाद फिलहाल आईपीएल 2021 की अंक तालिका में छह जीत और सात हार के साथ चौथे स्थान पर है। इस बीच, SRH दो जीत और 10 हार के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment