IPL 2021, KKR vs SRH Preview: Sunrisers Hyderabad Play For Delight As Kolkata Knight Riders Eye Playoffs

[ad_1]

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम एसआरएच पूर्वावलोकन: सनराइजर्स हैदराबाद प्ले फॉर प्राइड के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स आई प्लेऑफ़

IPL 2021: केकेआर SRH के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) जीत पर नजरें गड़ाकर प्लेऑफ की उम्मीदें बढ़ाएंगी जब वे निचले पायदान पर होंगी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) एक में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 रविवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ंत। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम के 12 मैचों में 10 अंक हैं और वह प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे दो मैचों में से दो जीत हासिल करना चाहेगी। पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी गेम में, केकेआर को ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के एक और प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

केकेआर ने पंजाब के खिलाफ अय्यर के 67 रनों से उत्साहित होकर बल्ले से अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन मध्यक्रम के संघर्ष के कारण पारी को गति देने में असफल रहा।

जवाब में केएल राहुल के 67 रनों ने पंजाब को पांच विकेट से जीत दिलाई। वरुण चक्रवर्ती ने केकेआर के लिए 2/24 के आंकड़े दिए और रविवार को एक और अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे।

SRH के लिए, प्लेऑफ की उम्मीदें लंबे समय से खत्म हो गई हैं। केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम ने इस सीजन में अपने 11 मैचों में से सिर्फ दो में जीत हासिल की है, जबकि अन्य नौ में हार का सामना करना पड़ा है।

अपने आखिरी मैच में, SRH टेबल-टॉपर्स चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों छह विकेट से हार गई।

SRH ने बल्ले से संघर्ष किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 134/7 का प्रबंधन कर सका। जवाब में, सीएसके ने एसआरएच गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बावजूद छह विकेट शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया।

प्रचारित

इस स्तर पर SRH का लक्ष्य लकड़ी के चम्मच से बचने के लिए अपने सभी तीन शेष गेम जीतने का प्रयास करना होगा।

हालाँकि, हाल के प्रदर्शन SRH प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक आशा को प्रेरित नहीं करेंगे और यदि अभियान को सकारात्मक रूप से समाप्त करना है तो टीम को महत्वपूर्ण सुधार करने होंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment