IPL 2021, KKR vs SRH: Nitish Rana Hits A Boundary, Ends Up Breaking Digicam Lens. Watch

[ad_1]

देखें: नितीश राणा ने एक सीमा पार की, कैमरा लेंस तोड़ दिया

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम एसआरएच: नीतीश राणा ने एक पुल शॉट के साथ बाउंड्री में एक कैमरे का लेंस तोड़ा।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए नितीश राणा ने रविवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ 33 गेंदों में 25 रन बनाकर एक बार फिर शानदार पारी खेली। 116 रनों के लक्ष्य के खिलाफ 27 वर्षीय की पारी महत्वपूर्ण थी, क्योंकि केकेआर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 49 में 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 पर पहुंच गया था। केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने के 18वें ओवर में राणा ने एक शक्तिशाली पुल शॉट से बाउंड्री पर लगे कैमरे के लेंस को तोड़ दिया. ओवर की चौथी गेंद पर जेसन होल्डर ने एक शार्ट गेंद भेजी, जिसे राणा ने डीप मिड विकेट की तरफ मारी।

अफगान ऑलराउंडर राशिद खान को इसे रोकने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है, लेकिन कैमरा लेंस से टकराते ही वह कम पड़ गए।

यहाँ वीडियो है:

रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में SRH के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद की बल्लेबाजी एक बार फिर से लड़खड़ा गई क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान ने 21 गेंदों में 26 रन बनाकर अपनी ओर से शीर्ष स्कोरिंग की।

केकेआर के गेंदबाजी विभाग के लिए वरुण चक्रवर्ती, टिम साउदी और शिवम शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने दो-दो विकेट लिए।

SRH ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 115 रन बनाकर 116 रन का लक्ष्य रखा।

प्रचारित

केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 51 गेंदों में 57 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाने में मदद मिली।

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम ने छह विकेट से जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है, जो वर्तमान में चौथे स्थान पर काबिज है। इस बीच, SRH पहले ही विवाद से बाहर हो गया है और लीग तालिका में सबसे नीचे है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment