IPL 2021, KKR vs RCB Preview: Kolkata Knight Riders Look To Revive Marketing campaign, Face Virat Kohli’s Royal Challengers Bangalore

[ad_1]

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम आरसीबी पूर्वावलोकन: कोलकाता नाइट राइडर्स अभियान को पुनर्जीवित करने के लिए, विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करें

आईपीएल 2021: आरसीबी और केकेआर के बीच अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को आमना-सामना हुआ।© बीसीसीआई/आईपीएल

यूएई लेग ऑफ का दूसरा मैच आईपीएल 2021 आईपीएल अंक तालिका में स्पेक्ट्रम के विभिन्न छोरों पर दो टीमों को देखेंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पहले मैच में सोमवार को जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी में आमने-सामने होंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स भारत में आईपीएल 2021 सीज़न की कठिन शुरुआत हुई, सात मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ सातवें स्थान पर कब्जा करने के लिए आईपीएल पॉइंट टेबल. उनके विरोधियों ने सोमवार को, इसके विपरीत, आरसीबी ने अच्छी शुरुआत की है और तीसरे स्थान पर है, दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 अंकों के स्तर पर है। बेंगलुरू का यह संगठन इस सीजन में अपनी छाप छोड़ने और विराट कोहली को आरसीबी कप्तान के रूप में अपना आखिरी आईपीएल खिताब दिलाने के लिए उतावला होगा।

ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार के साथ यूएई लेग से पहले केकेआर को बड़ा झटका पैट कमिंस टूर्नामेंट से हटे “व्यक्तिगत कारणों” से। 8.83 की उच्च अर्थव्यवस्था दर के बावजूद, टूर्नामेंट रुकने से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केकेआर के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज था।

उन्होंने सात मैचों में 3/24 के सर्वश्रेष्ठ के साथ नौ विकेट लिए थे। केकेआर ने टिम साउदी को कमिंस की जगह लिया है।

आरसीबी ने अपने आईपीएल 2021 अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए अपने सात में से पांच मैच जीते। विराट कोहली की टीम के लिए कोविड-लागू ब्रेक गलत समय पर आया और उन्हें फिर से अपना ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होगी।

कई अन्य टीमों की तरह, आरसीबी को भी कई निकासी का सामना करना पड़ा है।

टीम ऑस्ट्रेलिया के एडम ज़म्पा के प्रतिस्थापन के रूप में श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा को लेकर आई।

प्रचारित

श्रीलंका में भारत के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की T20I श्रृंखला में, हसरंगा ने अंतिम T20I में 4 विकेट लेने सहित कुल 7 विकेट हासिल किए।

इस बीच, डेनियल सैम्स के लिए दुष्मंथा चमीरा आए हैं, बाएं हाथ के तेज जॉर्ज गार्टन ने केन रिचर्डसन की जगह टिम डेविड को न्यूजीलैंड के फिन एलन के लिए लिया है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment