IPL 2021, KKR vs PBKS Preview: Kolkata Knight Riders Look To Consolidate Playoff Hopes

[ad_1]

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम पीबीकेएस पूर्वावलोकन: कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ की उम्मीदों को मजबूत करने के लिए देखो

IPL 2021: केएल राहुल इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब होंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में अपनी स्थिति के समेकन पर नजरें गड़ाए हुए हैं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 स्टैंडिंग जब वे आगे बढ़ेंगे पंजाब किंग्स (PBKS) शुक्रवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों में काफी सुधार करने के लिए यूएई लेग में अच्छी फॉर्म का आनंद लिया है। केकेआर ने संयुक्त अरब अमीरात में अपने चार मैचों में से तीन जीते हैं और अंक तालिका में चौथे स्थान पर चढ़ गए हैं, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक क्लिफहेंजर में उनकी एकमात्र हार आई है।

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ अपने आखिरी गेम में, केकेआर ने तीन विकेट से कम स्कोर वाला मैच जीता, जिसमें सुनील नरेन 2/19 के आंकड़े वाले गेंदबाज थे। वेंकटेश अय्यर ने 2/29 के आंकड़े के साथ चौका लगाया, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन ने 10 ओवर में 2/10 के साथ समाप्त किया।

कोलकाता की फ्रेंचाइजी पीबीकेएस के खिलाफ गेंद से इसी तरह का प्रदर्शन करने की उम्मीद करेगी।

एक मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप के साथ, केकेआर के पास डीसी के खिलाफ संघर्ष का हिस्सा था क्योंकि उन्होंने फिनिशिंग लाइन को पार करने से पहले सात विकेट खो दिए थे। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें वे सुधार की उम्मीद करेंगे।

एक जीत से केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदों में काफी इजाफा होगा, टीम के फिलहाल 11 मैचों में 10 अंक हैं।

दूसरी ओर, पीबीकेएस, शुक्रवार को जीतने में विफल रहने पर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगेगा।

वर्तमान में 11 मैचों में आठ अंकों के साथ, पीबीकेएस को केकेआर के खिलाफ दूसरे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए चमत्कार की आवश्यकता होगी।

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने यूएई में अपने चार मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है क्योंकि सीजन के अंत तक पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

प्रचारित

मुंबई इंडियंस के खिलाफ, एडेन मार्कराम की 42 रनों की शानदार पारी के बावजूद, पीबीकेएस 20 ओवरों में केवल 135/6 का प्रबंधन कर सका।

अगर पीबीकेएस को शुक्रवार को केकेआर का एक ओवर हासिल करना है तो एक अच्छा बल्लेबाजी प्रदर्शन महत्वपूर्ण होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment