IPL 2021, KKR vs DC: Virender Sehwag Takes A Dig At Eoin Morgan After KKR Captain’s Verbal Spat With R Ashwin

[ad_1]

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम डीसी: वीरेंद्र सहवाग ने केकेआर के कप्तानों के आर अश्विन के साथ मौखिक विवाद के बाद इयोन मोर्गन पर कटाक्ष किया

रविचंद्रन अश्विन और इयोन मोर्गन के बीच मंगलवार को कहासुनी हो गई।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत के दौरान मंगलवार को रविचंद्रन अश्विन और इयोन मोर्गन के बीच तीखी नोकझोंक हुई। यह विवाद तब हुआ जब अश्विन ने डीसी कप्तान ऋषभ पंत के थ्रो के बाद रन लेने की कोशिश की। मॉर्गन ने रन का विरोध किया और अश्विन के साथ तीखी नोकझोंक हो गई। बुधवार को, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने डिफ्लेक्टेड ओवरथ्रो पर नाटक के लिए इयोन मॉर्गन पर कटाक्ष करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सहवाग ने 2019 विश्व कप फाइनल से उदाहरण का हवाला दिया जिसमें बेन स्टोक्स के बल्ले से एक थ्रो लगा और एक सीमा के लिए चला गया जिससे मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच टाई करने में मदद मिली। सुपर ओवर के भी टाई में समाप्त होने के बाद इंग्लैंड ने बाउंड्री काउंट नियम पर मैच जीत लिया और इस तरह अपना पहला आईसीसी विश्व कप खिताब जीता।

“14 जुलाई, 2019 को जब अंतिम ओवर में बेन स्टोक्स के बल्ले से बल्लेबाजी की गई, तो मिस्टर मॉर्गन लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ गए और विश्व कप ट्रॉफी रखने से इनकार कर दिया और न्यूजीलैंड जीत गया। हैना? बड़े आए, ‘की सराहना नहीं करते’ वाले,” सहवाग ने मॉर्गन और अश्विन के बीच मैदान पर हुए विवाद पर दिनेश कार्तिक की मैच के बाद की टिप्पणियों की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया।

मैच में, अश्विन को आखिरी हंसी आई क्योंकि उन्होंने मॉर्गन को दूसरी गेंद पर डक पर आउट किया। मॉर्गन ने पहली स्लिप में ललित यादव के हाथों में लगी एक लंबी डिलीवरी की।

मॉर्गन को आउट करने के बाद, अश्विन ने विकेट का जश्न मनाया।

हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स केकेआर से बेहतर प्रदर्शन करने में विफल रही क्योंकि मॉर्गन की टीम ने 10 गेंद शेष रहते तीन विकेट से मैच जीत लिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment