IPL 2021, KKR vs CSK: Ravindra Jadeja Hits 20 Runs In 4 balls To Flip Match In Favour Of CSK. Watch

[ad_1]

देखें: रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में मैच को मोड़ने के लिए 4 गेंदों में 20 रन ठोके

KKR vs CSK: रवींद्र जडेजा ने प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ चार गेंदों पर 20 रन बनाए।© इंस्टाग्राम

हरफनमौला रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के डगआउट में मुस्कान वापस लाई जब उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के प्रसिद्ध कृष्ण द्वारा फेंके गए 19 वें ओवर की अंतिम चार गेंदों में 20 रन बनाए। मैच केकेआर के पक्ष में काफी झुक गया था क्योंकि उन्हें आखिरी दो ओवरों में एमएस धोनी और सुरेश रैना के साथ पवेलियन में 26 रनों का बचाव करना था। आंद्रे रसेल स्पष्ट रूप से चोट से जूझ रहे थे, केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कृष्णा को अंतिम ओवर में गेंद दी।

पहली दो गेंदों में केवल दो रन मिले क्योंकि कृष्णा अपने कप्तान के आत्मविश्वास को चुकाते दिख रहे थे। हालाँकि, जडेजा के पास स्टोर में अन्य योजनाएं थीं क्योंकि उन्होंने लगातार दो छक्कों के बाद दो चौके लगाए।

इस मनोबल गिराने वाले ओवर ने नरेन को अंतिम ओवर में दो विकेट लेने और खेल को आखिरी गेंद तक खींचने से नहीं रोका।

केकेआर ने हर बार वापसी करने के बावजूद दीवार के खिलाफ अपनी पीठ थपथपाई, सीएसके आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत के साथ फिनिशिंग लाइन को पार करने में सफल रही।

आठ गेंदों में 22 रन की विस्फोटक पारी के बाद जडेजा को नरेन ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। जडेजा ने भी गेंद से अच्छी आउटिंग की और चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया।

प्रचारित

इस जीत ने सीएसके को शीर्ष पर पहुंचा दिया आईपीएल अंक तालिका में जबकि केकेआर फिलहाल चौथे स्थान पर है।

सीएसके की 10 मैचों में आठ जीत और दो हार हैं जबकि केकेआर की चार जीत और छह हार हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment