IPL 2021: KKR seems to return to profitable methods in opposition to in-form DC

[ad_1]

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर हार का सामना करने में कोलकाता नाइट राइडर्स के दर्द ने अपने स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की चोट को बढ़ा दिया। यह देखते हुए कि केकेआर को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कुछ दूरी तय करनी है, रसेल की उपलब्धता सर्वोपरि है।

रसेल की चोट की सीमा, खींची हुई हैमस्ट्रिंग होने का संदेह है, यह ज्ञात नहीं है, लेकिन केकेआर मंगलवार को शारजाह में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ संघर्ष के बाद अपने आखिरी तीन मैचों के लिए उसे वापस लेना पसंद करेगा।

डीसी के पास केकेआर द्वारा अर्जित अंकों की संख्या से दोगुना है, लेकिन वह अहमदाबाद में हुई सात विकेट की हार का बदला लेने के लिए प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकता। विशेष रूप से डीसी के लिए, उस जीत ने अपनी मौजूदा चार मैचों की जीत की लकीर को ट्रिगर किया।

यह भी पढ़ें |
केविन पीटरसन ने ऑस्ट्रेलिया में COVID प्रतिबंध हटाने का आह्वान किया

प्लेऑफ़ तक पहुंचने के लिए, डीसी का अगला लक्ष्य – सीएसके की तरह – लीग में पहले या दूसरे स्थान पर रहना है।

केकेआर खेलने के बाद, डीसी का सामना मुंबई इंडियंस, सीएसके और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। सीएसके के लिए, डीसी के अलावा, इसके अन्य प्रतिद्वंद्वी निचले हिस्से से हैं – सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स।

केकेआर ने आठ अंकों के साथ बराबरी करने वाली टीमों में पहले अपने अभियान को फिर से शुरू करने के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है। अब, केकेआर के फॉर्म में चल रहे शीर्ष क्रम को पहले पावरप्ले में डीसी की प्रभावशाली गेंदबाजी से कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ रहा है।

डीसी और केकेआर अबू धाबी में सप्ताहांत के संघर्ष के बाद लगातार दूसरा दिन का खेल खेलेंगे। एक विकल्प को देखते हुए, केकेआर अपने अंतिम दो को देखते हुए दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करना पसंद कर सकता था, लक्ष्य का पीछा करते हुए आरामदायक जीत आई।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment