IPL 2021: KKR fined for slow-over price in opposition to Mumbai Indians

[ad_1]

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन और उनके साथियों पर इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच में मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से जीत के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मॉर्गन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है, जबकि प्लेइंग इलेवन में उनकी टीम के बाकी सदस्यों पर प्रत्येक पर 6 लाख रुपये या व्यक्तिगत मैच फीस का 25 प्रतिशत से कम जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “कोलकाता नाइट राइडर्स पर 23 सितंबर को अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।”

अधिक पढ़ें: सीएसके बनाम आरसीबी हेड टू हेड आईपीएल 2021 चरण 2: पूर्ण दस्ते, प्रमुख आँकड़े और रिकॉर्ड, जहां देखना है

“चूंकि यह न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

“प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर प्रत्येक पर 6 लाख रुपये या उनकी व्यक्तिगत मैच फीस का 25 प्रतिशत से कम जुर्माना लगाया गया।”

राहुल त्रिपाठी (नाबाद 74) और धोखेबाज़ वेंकटेश अय्यर (53) के अर्धशतकों की मदद से केकेआर ने आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद से मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराने के लिए लगातार दूसरे खेल के लिए नैदानिक ​​​​प्रदर्शन किया।

इस जीत ने दो बार के पूर्व चैंपियन को गुरुवार को अंक तालिका में शीर्ष चार में प्रवेश करते देखा। केकेआर का अगला मुकाबला यहां 26 सितंबर को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment