IPL 2021: Kieron Pollard Trying To Recreate “Good Recollections” Of 2020 In UAE

[ad_1]

आईपीएल 2021: कीरोन पोलार्ड फिर से बनाना चाहते हैं "अच्छी यादें" 2020 का यूएई में

आईपीएल 2021 फिर से शुरू होने से पहले कीरोन पोलार्ड अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को यूएई पहुंचे।© ट्विटर

मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में टूर्नामेंट के फिर से शुरू होने पर अपने आईपीएल खिताब की रक्षा करना चाहेंगे। रिकॉर्ड आईपीएल चैंपियन के एक प्रमुख सदस्य कीरोन पोलार्ड आईपीएल 2021 को फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं और अपने खिताब को दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं। -इस साल 2020 से शानदार प्रदर्शन। वेस्टइंडीज का यह ऑलराउंडर और उनकी पत्नी शुक्रवार को यूएई पहुंचे। पोलार्ड ने कहा कि टीम के पास पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में अपने अभियान से “अच्छी यादें” हैं। में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराया आईपीएल 2020 फाइनल एक अभूतपूर्व पांचवां आईपीएल ताज जीतने के लिए।

मुंबई इंडियंस आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर थी जब मई में आईपीएल बायो-बबल में टीमों के प्रकोप के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

वेस्टइंडीज के स्टार कीरोन पोलार्ड ने कहा कि टीम “फिर से बंधने की कोशिश करेगी” और यूएई में पिछले साल के प्रदर्शन को दोहराएगी।

पोलार्ड ने एक वीडियो में कहा, “हां। आगे देख रहे हैं। उस टीम रूम में नीचे जा रहे हैं और फिर से बंधने और शुरुआत करने की कोशिश कर रहे हैं। आईपीएल खत्म करने की उम्मीद है और उम्मीद है कि हम पिछले साल यहां जो किया था उसे दोहरा सकते हैं। हमारे लिए अच्छी यादें हैं।” मुंबई इंडियंस द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया।

मुंबई ने टूर्नामेंट को धीरे-धीरे शुरू करने की आदत बना ली है और इस साल भी चीजें बहुत अलग नहीं थीं। उन्होंने अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से शुरुआती मैच में हार के साथ की।

डिफेंडिंग चैंप्स ने लगातार जीत के साथ वापसी की, लेकिन दिल्ली की राजधानियों और पंजाब किंग्स से लगातार दो हारकर पांच मैचों में सिर्फ दो जीत दर्ज की।

टूर्नामेंट के रुकने से पहले, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 में सात मैचों से 8 अंक बनाने के लिए दो और जीत हासिल की।

प्रचारित

वे लीग लीडर्स दिल्ली कैपिटल्स से चार अंक पीछे हैं, जिन्होंने एक गेम कम खेला है।

मुंबई ने 19 सितंबर को दुबई में कट्टर प्रतिद्वंद्वियों और दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक मुश्किल प्रतियोगिता के साथ आईपीएल 2021 को फिर से शुरू किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment