IPL 2021: Kevin Pietersen Feels AB De Villiers Should Be Hating “That He Hasnt Been Ready To Contribute” For RCB In UAE

[ad_1]

आईपीएल 2021: केविन पीटरसन को लगता है कि एबी डिविलियर्स को नफरत करनी चाहिए "कि वह योगदान करने में सक्षम नहीं है" संयुक्त अरब अमीरात में

IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने इस सीजन में अब तक 11 मैचों में 234 रन बनाए हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

एबी डिविलियर्स मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में नहीं है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के यूएई लेग और के लिए अपने चार आउटिंग में केवल 0, 11, 14 और 4* के स्कोर का प्रबंधन किया है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB). अपने अचानक फॉर्म के नुकसान के बावजूद, RCB ने विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और ग्लेन मैक्सवेल की पसंद से आईपीएल 2021 की पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाए रखने के लिए रन बनाए हैं। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन को लगता है कि भले ही डिविलियर्स लगातार तीन डक स्कोर कर लें, फिर भी वह आरसीबी के साथ अपनी पिछली वीरता के कारण प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं खोएंगे। लेकिन पीटरसन को भी लगता है कि डिविलियर्स को अपनी खराब फॉर्म से निराश होना चाहिए।

बुधवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आरसीबी की जीत के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, पीटरसन ने कहा, “वह एक स्थापित खिलाड़ी है, वह एक वरिष्ठ खिलाड़ी है। वह कोहली या मैक्सवेल को रन बनाते हुए नहीं देखना चाहता। सोच रहा होगा ‘मैं सौदेबाजी का अपना पक्ष नहीं रख रहा हूं। यह सिर्फ एबी डिविलियर्स नहीं है जिसे वह देखने के आदी हैं।’

“वह एक गौरवान्वित खिलाड़ी है। वह एक शानदार खिलाड़ी है। हमने इसे कई वर्षों में देखा है। अपने दृष्टिकोण से, वह योगदान देना चाहता है। वह इस तथ्य से नफरत कर रहा होगा कि वह योगदान देने में सक्षम नहीं है। उन्होंने क्रिकेट की दुनिया और आईपीएल में इतना योगदान दिया है। अगर उन्हें लगातार तीन डक मिलते हैं, तो कोई बात नहीं। उन्होंने आईपीएल और आरसीबी के लिए जो किया है वह अविश्वसनीय है। हालांकि, वह स्कोर करना चाहेगा “, उन्होंने आगे जोड़ा।

प्रचारित

दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज ने 180 आईपीएल मैचों में 5083 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और 40 अर्द्धशतक शामिल हैं।

मौजूदा सीज़न में, इस तेजतर्रार बल्लेबाज ने 11 मुकाबलों में 76* के उच्च स्कोर के साथ 234 रन बनाए हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment