IPL 2021: Kartik Tyagi “Cannot Consider It” After His Closing Over Heroics In RR’s Win vs PBKS. Watch

[ad_1]

देखें: कार्तिक त्यागी "विश्वास नहीं कर सकता" आरआरएस विन बनाम पीबीकेएस में उनके अंतिम ओवर हीरोइक के बाद

कार्तिक त्यागी पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अंतिम ओवर की वीरता के बाद बहुत खुश थे।© ट्विटर

मदद करने के बाद राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने मंगलवार को मैच 32 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ रोमांचक अंतिम ओवर में जीत दर्ज की, कार्तिक त्यागी सदमे की स्थिति में थे और 20 वें ओवर में अपनी वीरता को पचाने में कुछ समय लगा। 186 के लक्ष्य का पीछा करते हुए पीबीकेएस जीत की ओर बढ़ रहा था, लेकिन त्यागी की वीरता ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। युवा तेज गेंदबाज ने दो विकेट लिए और राजस्थान के लिए मैच जीतने के लिए सिर्फ एक रन दिया। आरआर ने अपने पोस्ट-मैच ड्रेसिंग रूम टॉक का एक वीडियो ब्लॉग पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जहां 20 वर्षीय को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता”।

त्यागी बड़े उत्साह में थे और उन्होंने कैमरापर्सन के साथ कुछ मजाक करते हुए कुछ तैयार बुद्धि दिखाई। त्यागी ने कहा, “रुको, रुको, रुको। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। अब आप मेरी तस्वीरें लेंगे, अन्यथा आप कभी नहीं लेंगे। वे कभी मेरी तस्वीरें नहीं लेते हैं। आज, वे इसे ले लेंगे।”

यहाँ वीडियो है:

पेसर ने दो विकेट लिए और चार ओवर में 29 रन दिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। आखिरी ओवर में उन्होंने निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट चटकाए.

पूरन पंजाब के लिए खेल खत्म करने के लिए तैयार दिख रहे थे, लेकिन त्यागी के पास अन्य योजनाएँ थीं और उन्हें पैकिंग के लिए भेजा। वेस्टइंडीज अंतरराष्ट्रीय ने 22 गेंदों में 32 रन बनाए।

प्रचारित

इस बीच हुड्डा ने दो गेंद का सामना करने के बाद अपना विकेट गंवा दिया।

जीत के बाद, आरआर आठ मैचों में आठ अंकों के साथ आईपीएल 2021 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया। आरआर शनिवार को अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से भिड़ेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment