IPL 2021: Ishan, Suryakumar in focus as MI takes on Punjab Kings

[ad_1]

हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर एक सवाल का जवाब देते हुए, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने पिछले हफ्ते जोर देकर कहा था कि फ्रेंचाइजी टी 20 विश्व कप से पहले “टीम इंडिया के साथ हमारी टीम की जरूरतों को भी संतुलित कर रही है”।

अपने मध्य क्रम के खराब स्वरूप को देखते हुए – विशेष रूप से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन – फ्रैंचाइज़ी, और संभवतः राष्ट्रीय चयनकर्ता, दोनों के लिए अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब की रक्षा के लिए भाग्य के त्वरित बदलाव की उम्मीद कर रहे होंगे। जीवित।

जोड़ी का प्रदर्शन संदेह के घेरे में होगा क्योंकि MI दोनों टीमों के लिए पंजाब किंग्स को जीत के लिए जरूरी है। आईपीएल के मंच को ऊपर उठाने के बारे में भूल जाओ – जैसा कि उन्होंने पिछले तीन सत्रों से लगातार किया है, सूर्यकुमार और ईशान ने निलंबन के दोनों ओर मिसफायर करना जारी रखा है।

कोई आश्चर्य नहीं कि दोनों की रनों की कमी MI में फिर से शुरू होने के बाद से लगातार तीन गेम हारने का एक प्रमुख कारक रहा है और सातवें स्थान पर खिसक गया है। सूर्यकुमार ने यूएई में तीन पारियों में जहां 29 गेंदों में 17 रन बनाए हैं, वहीं ईशान ने 32 में 33 रन बनाए हैं।

जबकि एमआई टी 20 विश्व कप के लिए बल्लेबाजों के साथ-साथ पांड्या बंधुओं और कीरोन पोलार्ड में आग लगाने की उम्मीद कर रहा होगा, केएल राहुल के किंग्स महत्वपूर्ण क्षणों को पकड़ने के लिए उत्सुक होंगे, जैसा कि उन्होंने सप्ताहांत में सनराइजर्स के खिलाफ किया था और खुद को बनाए रखा था। प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ में।

अगर क्रिस गेल मंगलवार की रात अपने तत्व में आते हैं, तो यह मुंबई इंडियंस के लिए कयामत ला सकता है, जिन्हें अभी तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक गेम जीतना है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment