IPL 2021: Ishan Kishan’s “Instagram vs Reality” Post With Hardik Pandya Is Winning The Internet

0
1


आईपीएल 2021: ईशान किशन "इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी" हार्दिक पांड्या के साथ पोस्ट इंटरनेट जीत रहा है

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के लिए जल्द ही इशान किशन और हार्दिक पांड्या एक्शन में होंगे।© इंस्टाग्राम

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने टीम के साथी हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जहां पहली तस्वीर में दोनों को कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है, वहीं दूसरी तस्वीर अधिक स्पष्ट है और दोनों को एक अच्छी हंसी साझा करते हुए देखा जा सकता है। “इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी,” उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट को उपयुक्त रूप से कैप्शन दिया। 23 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को 82,000 से अधिक ‘लाइक्स’ मिले, जबकि ट्विटर पर उनकी पोस्ट को 3,000 से अधिक बार लाइक किया गया।

मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, “ये दोनों हम सभी अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ हैं।”

हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की, जबकि क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा ने “कटिस” लिखा।

क्रुणाल ने भी दो हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया।

ईशान किशन और हार्दिक पांड्या दोनों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम में रखा गया था।

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर अन्य एमआई खिलाड़ी हैं जिन्हें भारत के विश्व कप टीम में चुना गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं।

प्रचारित

आईपीएल 2021 फिर से 19 सितंबर को शुरू होगा, जिसमें मुंबई इंडियंस फिर से शुरू होने के बाद पहले गेम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

मई में भारत में टूर्नामेंट बायो-बबल में कोविड मामलों के कारण सीजन स्थगित होने से पहले मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे स्थान पर थी।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here