IPL 2021: In-form Chennai Tremendous Kings takes on Royal Challengers Bangalore

[ad_1]

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 92 रन पर आउट होने के बाद, शुक्रवार को शारजाह में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की विस्फोटक बल्लेबाजी लाइनअप पर बहुत कुछ सवार है।

पिछले साल, आयोजन स्थल ने टूर्नामेंट में अपनी छोटी सीमाओं के साथ बनाए गए कुछ उच्चतम स्कोर देखे, और आरसीबी के बल्लेबाजों को उम्मीद है कि बल्लेबाजी की मददगार परिस्थितियों में उनकी नाली मिल जाएगी।

कोहली ने काम के बोझ के कारण आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया: कोच

बुधवार को, विराट कोहली का एक विस्तारित नेट सत्र था, और कोच माइक हेसन ने आश्वस्त किया कि कप्तान ने अपनी लय वापस पा ली है।

एबी डिविलियर्स के दस्ताने नहीं पहनने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आरसीबी केरल के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को, जो अपनी पावर-हिटिंग के लिए जाने जाते हैं, अपने लाइनअप को और गहराई देने की कोशिश करते हैं।

प्लेऑफ की बर्थ पर नजरें

इस बीच, गत चैंपियन मुंबई इंडियंस पर 20 रन की जीत के बाद सीएसके आत्मविश्वास से अधिक होगी, खासकर रविवार को पहले बल्लेबाजी करने के बाद 24/4 पर सिमटने के बाद।

लेकिन पिछले साल तीन बार के चैंपियन ने शारजाह में अपने तीन मैच गंवाए।

ऑलराउंडर सैम कुरेन अपना क्वारंटाइन पूरा करने के बाद शुक्रवार के खेल के लिए उपलब्ध होंगे और टीम को एक विकल्प दे सकते हैं, क्या उसे मोइन अली के लिए स्वैप करना चुनना चाहिए।

एक और अच्छी खबर यह है कि हाथ पर चोट लगने वाले अंबाती रायुडू और एमआई के खिलाफ ऐंठन झेलने वाले दीपक चाहर दोनों फिट और उपलब्ध हैं।

एक व्यवस्थित लाइनअप के साथ, सीएसके सीजन की अपनी सातवीं जीत हासिल करने और प्लेऑफ के करीब एक कदम आगे बढ़ने की उम्मीद करेगी।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment