IPL 2021: Here is Why Tabraiz Shamsi May Be the X-Issue For Rajasthan Royals In The UAE Leg

[ad_1]

तबरेज शम्सी को प्रतिस्थापन के रूप में राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया गया था।© ट्विटर

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आईपीएल 2021 अभियान को एक क्रंच क्लैश के साथ फिर से शुरू किया पंजाब किंग्स के खिलाफ मंगलवार को दुबई में। दोनों टीमों के किटी में 6 अंक हैं लेकिन RR ने PBKS से कम मैच खेला है। रॉयल्स ने बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर को जोड़ा है तबरेज़ शम्सी एक प्रतिस्थापन के रूप में उनके रोस्टर में और वह टूर्नामेंट में आगे बढ़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। आईपीएल 2021 में स्पिन आरआर की कमजोरी रही है, अब तक टीम के ट्विकर्स ने टूर्नामेंट में सिर्फ 3 विकेट लिए हैं, जो सभी टीमों में सबसे खराब है।

fg98da7g

शम्सी के शामिल होने से रॉयल्स के गेंदबाजी आक्रमण में बहुत जरूरी ज़िंग जुड़ सकता है। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को अपनी विविधता से परेशान कर सकता है और इस साल टी20 क्रिकेट में शानदार फॉर्म में है।

शम्सी ने इस साल 28 टी20 मुकाबलों में 41 विकेट चटकाए हैं, जो उन्हें राशिद खान और मुस्तफिजुर रहमान के बाद 2021 में प्रारूप में तीसरा सबसे सफल गेंदबाज बनाता है। 6.6 रन प्रति ओवर की शानदार इकॉनमी रेट के अलावा, प्रोटिया ट्वीकर की स्ट्राइक रेट भी 14.8 है।

यूओआइएकजेएमजी

शम्सी पंजाब किंग्स के खिलाफ रॉयल्स के लिए एक संपत्ति हो सकते हैं क्योंकि उन्हें क्रिस गेल और निकोलस पूरन जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाजों से स्वाभाविक मोड़ मिलेगा। अगर शम्सी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो वह इस मुश्किल मुकाबले में निर्णायक साबित हो सकते हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment