IPL 2021: Harshal Patel Breaks Large IPL Report With Three-Wicket Haul vs Rajasthan Royals

[ad_1]

आईपीएल 2021: हर्षल पटेल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन विकेट से विशाल आईपीएल रिकॉर्ड तोड़ा

हर्षल पटेल ने आईपीएल सीजन में एक अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड तोड़ा।© इंस्टाग्राम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) सीमर हर्षल पटेल, जो वर्तमान में पर्पल कैप रखता है, ने एक बड़ा मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि उसने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न में एक अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड तोड़ दिया। हर्षल ने यह उपलब्धि हासिल की RCB की राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 7 विकेट से जीत जहां उन्होंने राजस्थान की पारी के अंतिम ओवर में तीन विकेट लिए। इस तीन विकेट के साथ, हर्षल ने इस साल के आईपीएल में 11 मैचों में 26 विकेट लिए।

हर्षल ने अपने आरसीबी टीम के साथी युजवेंद्र चहल को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने पहले एक आईपीएल सीज़न में एक अनकैप्ड खिलाड़ियों द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया था। चहल ने आईपीएल 2015 में 23 विकेट लिए थे।

आरसीबी ने हर्षल को दिल्ली की राजधानियों से लिया था और वह गेम-चेंजर साबित हुआ विराट कोहली और उनकी टीम की तलाश थी।

बुधवार को अपने तीन विकेट लेने के साथ, हर्षल पटेल ने आरसीबी गेंदबाज द्वारा एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड भी हासिल किया।

इससे पहले यह रिकॉर्ड चहल और आर विनय कुमार ने संयुक्त रूप से साझा किया था, दोनों ने 23 विकेट चटकाए थे।

हर्षल इस साल के आईपीएल में कोहली के पसंदीदा गेंदबाज रहे हैं। 30 वर्षीय ने हाल ही में उठाया था a हैट्रिक मुंबई इंडियंस के खिलाफ

प्रचारित

हर्षल का लक्ष्य ड्वेन ब्रावो के एक आईपीएल सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने के रिकॉर्ड को बेहतर बनाना होगा।

ब्रावो ने आईपीएल 2013 में सीएसके के लिए 32 विकेट लिए थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment