IPL 2021: Followers under 16 not allowed entry at Sharjah stadium, PCR COVID-19 report not wanted in Dubai

[ad_1]

जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें संस्करण के दूसरे भाग में प्रशंसकों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, दुबई में खेलों को देखते हुए कुछ दिशानिर्देशों का पालन करने की आवश्यकता है। , अबू धाबी और शारजाह COVID-19 पर नजर रखते हैं।

नियमों के अनुसार – आठ फ्रेंचाइजी के साथ भी साझा किया गया – दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम जाने वाले प्रशंसकों को स्टैंड में प्रवेश करने से 48 घंटे पहले पीसीआर परीक्षण करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन दोहरे COVID-19 टीकाकरण प्रमाण की आवश्यकता होगी।

प्रशंसकों को भी सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन करना होगा और हर समय मास्क पहनना होगा। केवल 12 वर्ष से कम उम्र के लोगों को टीकाकरण प्रमाण ले जाने से छूट दी गई है।

फाटकों पर स्कैनिंग में मदद के लिए प्रशंसकों को मोबाइल उपकरणों पर टिकट डाउनलोड करने के लिए भी कहा गया है।

सम्बंधित:

सीएसके, एमआई आईपीएल 2021 रिटर्न के रूप में प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू करने के लिए तैयार

शारजाह में चीजें थोड़ी अलग हैं जब प्रशंसकों की स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाती है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश के लिए आवश्यक न्यूनतम आयु 16+ वर्ष है। जबकि एक टीकाकरण रिपोर्ट की आवश्यकता होती है, प्रशंसकों को भी आयोजन स्थल में प्रवेश करने से पहले 48 घंटे से अधिक के लिए वैध पीसीआर परीक्षण के परिणाम ले जाने की आवश्यकता होती है।

खेल देखने के इच्छुक लोगों के लिए अल होसन ऐप पर एक हरे रंग की स्थिति जरूरी है। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में, 16 से ऊपर के प्रशंसकों को टीकाकरण प्रमाण के साथ-साथ पीसीआर परीक्षण के परिणाम को आयोजन स्थल में प्रवेश करने से पहले 48 घंटे से अधिक समय तक वैध नहीं रखना चाहिए।

12-15 आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण प्रमाण की आवश्यकता नहीं है, लेकिन एक पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट ले जानी चाहिए। 12 वर्ष से कम आयु वालों को 21 वर्ष से अधिक आयु के वयस्कों के साथ होना चाहिए।

हर समय मास्क पहनना अनिवार्य है, जैसा कि सामाजिक दूरी के नियमों को बनाए रखना है। आयोजक आगमन पर तापमान जांच भी लागू करेंगे, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक बार जब प्रशंसक स्टेडियम के गेट से बाहर निकल जाते हैं, तो वे फिर से प्रवेश नहीं कर सकते।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के दूसरे हाफ की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से होगी।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment