IPL 2021: Followers To Return To Stadiums For The rest Of Season In Restricted Capability

0
5


सीमित क्षमता में आईपीएल 2021 के शेष बचे प्रशंसकों के लिए स्टेडियमों में वापसी

आईपीएल 2021 प्रतियोगिता के लिए प्रशंसकों को दो साल में पहली बार स्टेडियम में वापसी करते हुए देखेगा।© ट्विटर

इस सप्ताह के अंत में यूएई में बहुप्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग के फिर से शुरू होने पर सीमित दर्शकों को स्टेडियमों में जाने की अनुमति दी जाएगी, आयोजन के आयोजकों ने बुधवार को घोषणा की। आईपीएल, जिसे मई में अपने बायो बबल में सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों के कारण बीच में निलंबित कर दिया गया था, रविवार से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ फिर से शुरू होगा।

आईपीएल के एक बयान में कहा गया है, “यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में एक संक्षिप्त अंतराल के बाद सीओवीआईडी ​​​​-19 की स्थिति के कारण स्वागत करेगा।”

इसमें कहा गया है, “दुबई, शारजाह और अबू धाबी में मैच खेले जाएंगे, जिसमें सीमित बैठने की जगह COVID प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध होगी।”

2019 के बाद यह पहला मौका होगा जब आईपीएल दर्शकों के सामने खेला जाएगा।

पिछले साल, लीग को यूएई में बंद दरवाजों के पीछे खेला गया था, जबकि 2021 संस्करण का पहला भाग भी एक सख्त बायो-बबल के अंदर खेला गया था।

प्रचारित

हालांकि लीग के आयोजकों ने यह नहीं बताया कि कितने प्रशंसकों को अंदर जाने दिया जाएगा, लेकिन सूत्रों ने कहा कि उनकी उपस्थिति स्टेडियम की क्षमता का 50 प्रतिशत होगी।

लीग के आयोजकों ने कहा, “प्रशंसक 16 सितंबर से शेष टूर्नामेंट के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com पर टिकट खरीद सकते हैं। टिकट प्लेटिनम लिस्ट.नेट पर भी खरीदे जा सकते हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here