IPL 2021: “Folks Do not Realise Gravity Of What They Say On Social Media,” Says Dinesh Karthik

[ad_1]

आईपीएल 2021: "लोग सोशल मीडिया पर जो कहते हैं उसकी गंभीरता का एहसास नहीं होता है," दिनेश कार्तिक कहते हैं

दिनेश कार्तिक ने कहा कि जब लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो उन्हें इस बात की गंभीरता का एहसास नहीं होता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कहा है कि जब लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो लोगों को इस बात की गंभीरता का एहसास नहीं होता है। केकेआर द्वारा मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सोशल मीडिया पर ‘नफरत फैलाने वाले’ खिलाड़ियों के बारे में, कार्तिक को उसी के बारे में निराशा व्यक्त करते हुए देखा गया। “मुझे कभी-कभी लगता है कि सोशल मीडिया को एक दयालु जगह की जरूरत है। मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं उसकी गंभीरता का एहसास नहीं होता है, चाहे वह मीम्स हो, वीडियो हो या सिर्फ शब्दों का इस्तेमाल हो। यह उनके लिए सहज रूप से क्षण भर की बात है। उन्हें क्या लगता है कि उन्होंने वहीं डाल दिया है,” विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा।

कार्तिक ने यह भी कहा कि इन लोगों को इस बात का एहसास नहीं है कि उनके कार्यों के कारण दूसरे व्यक्ति को क्या करना पड़ता है।

इससे पहले सोमवार को, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के हरफनमौला खिलाड़ी डेनियल क्रिस्टियन और उनके साथी जोर्जिया डन ने चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के एलिमिनेटर में टीम की हार के बाद प्रशंसकों के एक निश्चित वर्ग से आलोचना की।

केकेआर आरसीबी खिलाड़ियों के समर्थन में आया और ट्वीट किया, “नफरत फैलाने के लिए कहो। क्रिकेटरों को अक्सर ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार किया जाता है। यह उचित समय है कि हम इसके खिलाफ एक मजबूत स्टैंड लें। जीत और हार किसी भी खेल का हिस्सा हैं। हम आपके साथ खड़े हैं @[email protected] @Gmaxi_3। हम भी वहां रहे हैं।”

आरसीबी के बल्लेबाज और क्रिस्टियन के हमवतन ग्लेन मैक्सवेल सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले पहले व्यक्ति थे. मंगलवार की सुबह मैक्सवेल ने घटना के बाद सोशल मीडिया ट्रोल्स पर पलटवार किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment