IPL 2021 Factors Desk Replace: Orange Cap and Purple Cap Listing After KKR vs RR Match 54

[ad_1]

KKR vs RR: इयोन मोर्गन की टीम ने राजस्थान रॉयल्स पर 86 रन की विशाल जीत दर्ज की।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक दर्ज कर वर्चुअल नॉकआउट झटका दिया मैच 54 . में शारजाह में राजस्थान रॉयल्स पर 86 रन की विशाल जीत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 गुरुवार को। इस भारी जीत के साथ, इयोन-मॉर्गन की अगुवाई वाली टीम अब +0.587 के शुद्ध रन-रेट के साथ चौथे स्थान पर पहुंचने के लिए लगभग निश्चित है। पांच बार के आईपीएल चैंपियन के लिए समीकरण 171 रनों से मैच जीतकर अगले दौर के लिए क्वालीफाई करना है और अगर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई पहले गेंदबाजी करती है, तो वे आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ से बाहर हो जाएंगे।

आईपीएल 2021 अंक तालिका

गुरुवार को डबल हेडर के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के पंजाब किंग्स से हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स को शीर्ष दो में जगह मिली। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम तालिका में शीर्ष पर रहेगी।

सीएसके वर्तमान में सूची में दूसरे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे स्थान पर है। केकेआर का चौथी टीम के रूप में समाप्त होना और प्लेऑफ में जाना तय है।

पंजाब किंग्स गुरुवार को सीएसके पर जीत के बाद अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। मुंबई इंडियंस, जिनके सामने लगभग असंभव कार्य है, उन्हें छठे स्थान पर रखा गया है। वे शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से मिलेंगे।

ऑरेंज कैप

केएल राहुल की नाबाद 98 रनों की तूफानी पारी ने उन्हें फाफ फू प्लेसिस से ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया, जिन्होंने पहले दिन में पंजाब किंग्स के खिलाफ अर्धशतक बनाकर इस साल के आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने की दौड़ का नेतृत्व किया।

पंजाब किंग्स के कप्तान ने 13 मैचों में 626 रन बनाए हैं जबकि डु प्लेसिस के नाम 14 मैचों में उनके नाम के आगे 546 रन हैं।

पीबीकेएस के खिलाफ बल्ले से नाकाम रहे रुतुराज गायकवाड़ 533 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं। उनके पीछे दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन 501 रन के साथ हैं।

बैंगनी टोपी

प्रचारित

बुधवार को हर्षल पटेल के तीन विकेट लेने से उन्हें इस सीजन में प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में अपनी बढ़त का विस्तार हुआ। आरसीबी के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में 13 मैचों में 29 विकेट लिए हैं।

पर्पल कैप की दौड़ में दिल्ली कैपिटल्स के अवेश खान (22) हर्षल से सात विकेट से पीछे हैं। भारत के अगुआ जसप्रीत बुमराह 13 मैचों में 19 विकेट लेकर तीसरे स्थान पर हैं। तीनों खिलाड़ियों के पास आईपीएल 2021 के लीग चरण के अंतिम दिन अपने विकेटों की संख्या बढ़ाने का मौका होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment