IPL 2021: Eoin Morgan Reveals Motive Behind KKR’s Attacking Batting Shows In UAE

[ad_1]

आईपीएल 2021: इयोन मोर्गन ने यूएई में केकेआर के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर हमला करने के पीछे का कारण बताया

इयोन मोर्गन ने कहा कि पिछले दो मैचों में केकेआर ने वैसे ही खेला है जैसे कोच ब्रेंडन मैकुलम उन्हें खेलना चाहते हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

आईपीएल 2021 के यूएई चरण की शुरुआत से पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के तल के आसपास मँडरा रहे थे आईपीएल पॉइंट टेबल सात मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ। आईपीएल 2021 इंडिया लेग इयोन मोर्गन और उनकी टीम के लिए मुश्किल साबित हुआ था और पैट कमिंस के दूसरे चरण से हटने के साथ, कई लोगों को उम्मीद थी कि केकेआर फिर से संघर्ष करेगा। लेकिन दृश्यों में बदलाव के परिणामस्वरूप कोलकाता की पोशाक के लिए भाग्य में बदलाव आया है। रॉयल बैंगलोर चैलेंजर्स और मुंबई इंडियंस पर बैक-टू-बैक जीत देखी गई है केकेआर रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंचा. कप्तान इयोन मोर्गन को लगता है कि पिछले दो मैचों में केकेआर आखिरकार वही खेल रहा है जिस तरह से कोच ब्रेंडन मैकुलम उन्हें खेलना चाहते हैं।

“ठीक है, इसे आने में काफी समय हो गया है। चूंकि बाज (मैकुलम) ने पिछले साल पदभार संभाला है, जिस तरह से हमने पिछले दो मैचों में खेला है, उसी तरह से हमारे कोच हमें खेलना चाहते हैं। यह हमारी प्रतिभा के लिए इस तरह से खेलने के लिए उपयुक्त है। इतनी मजबूत मुंबई इंडियंस को 155 पर पकड़ें और इसका पीछा करने से हमें आत्मविश्वास मिलता है, “मॉर्गन ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में कहा।

इंग्लैंड के स्टार ने केकेआर के नवीनतम बल्लेबाजी नायक की प्रशंसा की – वेंकटेश अय्यर. अल्पज्ञात अय्यर ने नाबाद 41 रन बनाकर और 30 गेंदों में 53 रनों के साथ केकेआर के बल्लेबाजी क्रम का नेतृत्व करने के लिए तूफान से यूएई लेग ले लिया है।

“वेंकटेश अय्यर को हमारी एकादश में शामिल करना बहुत सारे प्रतिभाशाली लोगों के साथ मुश्किल रहा है, और जिस तरह से उन्होंने अपने रन बनाए हैं वह शानदार है। अभ्यास खेलों में भी वह इस तरह से खेलते रहे हैं।”

केकेआर ने अब तक न सिर्फ यूएई में अपने दोनों मैच जीते हैं, बल्कि उन्होंने इसे अपने अंदाज में किया है। पहले मैच में, उन्होंने केवल 10 ओवरों में लक्ष्य का पीछा करने से पहले आरसीबी को 92 के मामूली स्कोर तक सीमित कर दिया।

गुरुवार को मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने आरसीबी से थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया और अपने 20 ओवरों में 155/6 रन बनाए। लेकिन केकेआर ने एक बार फिर लक्ष्य का मजाक उड़ाने के लिए आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 15.1 ओवर में तीन विकेट खोकर.

प्रचारित

केकेआर के कप्तान ने कहा, “इस चरण में पहले दो मैच हमारे खेलने के लिए आदर्श रहे हैं। हमारे लिए अंक तालिका में जाने का केवल एक ही रास्ता है और वह है ऊपर की ओर।”

केकेआर की अगली टीम रविवार को दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment