IPL 2021: Dropped Warner to present kids an opportunity, says Bayliss

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि संघर्षरत डेविड वार्नर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम में शामिल युवाओं को मौका देने के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था क्योंकि वह पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग में प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर है।

एसआरएच ने सोमवार रात सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और कप्तान केन विलियमसन के अर्धशतकों की मदद से आरआर को सात विकेट से हराया, जब टीम प्रबंधन ने स्टार ऑस्ट्रेलियाई वार्नर को बाहर करने का फैसला किया, जो फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे।

बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “हम फाइनल में जगह नहीं बना सकते, इसलिए हमने फैसला किया कि हम चाहते हैं कि युवा न केवल मैचों का, बल्कि मैदान पर और सेट-अप के समय का अनुभव करें।”

“हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं जो मैदान पर भी नहीं आए हैं, यहां तक ​​कि रिजर्व के रूप में भी, इसलिए हम उन्हें एक खेल का अनुभव करने का मौका देना चाहते थे। और यह कुछ और खेलों के लिए जारी रह सकता है, हमें एक या दो दिन में बैठना होगा और एक टीम और 18 का एक दल चुनना होगा।” बेलिस ने कहा कि वार्नर होटल से अपने साथियों का समर्थन कर रहे थे।

“डेव स्पष्ट रूप से होटल में खेल देख रहा था और लड़कों को अपना समर्थन दे रहा था। सिर्फ दूसरों की तरह। हम सब इसमें एक साथ हैं, ”मुख्य कोच ने चुटकी ली।

बेलिस से विशेष रूप से पूछा गया था कि क्या यह SRH में वार्नर के अंत की शुरुआत हो सकती है, जिस पर उन्होंने कहा, “देखो, निश्चित रूप से इस पर चर्चा नहीं की गई है।”

“यह प्रमुख फाइनल (मेगा नीलामी) से पहले का आखिरी साल है, ये निर्णय बाद में किए जाएंगे। उनका (वार्नर) कई वर्षों से सनराइजर्स के लिए एक बड़ा योगदान रहा है और वह बहुत सम्मानित हैं। और जितने रन उसने बनाए हैं, मुझे यकीन है कि आईपीएल में उनके पास बहुत अधिक रन हैं, ”बेलिस ने हस्ताक्षर किए।

एसआरएच, जो पहले से ही प्ले-ऑफ बर्थ के लिए दौड़ से बाहर है, अगला मैच 30 सितंबर को शारजाह में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment