IPL 2021: Delhi Capitals “Will Have To Begin Once more”, Says Ricky Ponting

[ad_1]

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स "फिर से शुरू करना होगा", रिकी पोंटिंग कहते हैं

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि टीम को सीजन के दूसरे हाफ में पुनर्निर्माण करना होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने व्यक्त किया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे भाग के लिए दुबई में यूनिट में शामिल होने के लिए रोमांचित हैं, जो रविवार से शुरू होने वाला है। ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि खिलाड़ियों ने प्री-सीजन कैंप के दौरान काफी तीव्रता दिखाई है। “मैं वापस आने के लिए चार महीने से इंतजार कर रहा हूं दिल्ली की राजधानियाँ’ शिविर मेरे पास इतना अच्छा समय है जब मैं टीम के साथ काम करता हूं और यह मेरे कैलेंडर वर्ष में एक अच्छा समय है। जो हो रहा है उस पर मेरी पैनी नजर है। मैं कोचिंग स्टाफ से बात कर रहा हूं और उन्होंने अब तक (प्री-सीजन कैंप में) अच्छा काम किया है। आप खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए तीव्रता और रवैये से देख सकते हैं कि यह वास्तव में अब तक एक सार्थक शिविर रहा है। अगले चार-पांच हफ्तों में हमें जो कुछ भी मिला है, उसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं।” डीसी विज्ञप्ति के अनुसार 46 वर्षीय।

पोंटिंग ने कहा कि पहले हाफ में टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2021 सीज़न कोई मायने नहीं रखता और उस पक्ष को एक बार फिर से पुनर्निर्माण करना होगा।

“इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि हमने सीज़न के पहले भाग में क्या किया है। चार महीने हो गए हैं जब हमने वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है, इसलिए हमें वास्तव में फिर से शुरुआत करनी होगी। हमें आगे बढ़ते हुए खुद को बनाना होगा। टूर्नामेंट और सुनिश्चित करें कि हम टूर्नामेंट के पिछले छोर पर अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं। टूर्नामेंट के पहले भाग में हमारा प्रदर्शन इस वजह से था कि हमने कितना अच्छा खेला और हमने कितनी मेहनत की, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम खेले हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट,” मुख्य कोच ने कहा।

प्रचारित

के बारे में पूछे जाने पर श्रेयस अय्यर कंधे की चोट से उबरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की ओर से वापसी करते हुए पोंटिंग ने कहा, “श्रेयस का वापस आना बहुत अच्छा है। उनके पास एक संक्रामक रवैया है। मैं उनसे बहुत बात कर रहा हूं और उनका प्रशिक्षण बहुत अच्छा रहा है। वह बहुत उत्सुक हैं। मैदान में वापस आओ, रन बनाओ और जीतो। वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और वह हमारी टीम में बहुत कुछ जोड़ने जा रहा है, इसमें कोई संदेह नहीं है।”

दिल्ली कैपिटल्स 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment