IPL 2021: Delhi Capitals Talisman Kagiso Rabada Reacts To Shreyas Iyer’s Return From Damage

[ad_1]

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की फाइल फोटो।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स ने 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू किया। इस तथ्य के अलावा कि डीसी के पास पहले से ही 8 मैचों में 12 अंक हैं, मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की चोट से वापसी टीम के प्ले-ऑफ चरण में फिर से जगह बनाने की संभावनाओं को बहुत बढ़ावा देती है।

डीसी के दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा, जिन्होंने पिछले सीजन में 30 विकेट लेने के बाद पर्पल कैप जीती थी, का मानना ​​है कि अय्यर की वापसी से टीम के संतुलन में मदद मिलेगी।

“श्रेयस का वापस आना शानदार है। वह एक शानदार बल्लेबाज है और हमारी टीम का एक अभिन्न अंग है। वह टीम के संतुलन के लिए अच्छा है। मुझे यकीन है कि वह खेलने के लिए खुजली कर रहा है। वह अच्छी आत्माओं में है और वह ऐसा लगता है गेंद को अच्छी तरह से मारना,” तेज गेंदबाज को एक आधिकारिक डीसी विज्ञप्ति में कहा गया था।

रबाडा ने यूएई लेग की शुरुआत से पहले आत्मविश्वास दिखाया और महसूस किया कि पहले हाफ में टीम का प्रदर्शन उन्हें फिर से प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए अच्छी स्थिति में रखता है।

प्रचारित

“मुझे लगता है कि लोग अच्छी जगह पर हैं क्योंकि हम टूर्नामेंट के पहले हाफ से कुछ क्रिकेट खेल रहे हैं। यह टीम के लिए सकारात्मक है। सीजन के दूसरे हाफ की शुरुआत तालिका में शीर्ष पर होना अच्छा है। हालांकि, हमें अभी भी बहुत काम करना है। हमने खुद को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने और फाइनल में जगह बनाने का अच्छा मौका दिया है,” रबाडा ने कहा।

दिल्ली कैपिटल्स इस समय आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment