IPL 2021: Delhi Capitals’ M. Siddharth dominated out because of harm

[ad_1]

बाएं हाथ के स्पिनर एम. सिद्धार्थ चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई चरण से बाहर हो गए हैं। दुबई में प्रशिक्षण के दौरान 23 वर्षीय ने क्वाड्रिसेप्स स्ट्रेन का सामना किया, उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल ने बुधवार को एक विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणा की।

शेष कारण के लिए सिद्धार्थ की जगह कुलवंत खेजरोलिया को नामित किया गया है।

सिद्धार्थ की वापसी इस हफ्ते क्रिस वोक्स के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम में दूसरी वापसी है निजी कारणों का हवाला देते हुए बाहर निकाला. वोक्स की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन द्वारशुइस को लिया गया है।

घरेलू सत्र में दिल्ली के लिए खेलने वाले 29 वर्षीय खेजरोलिया पहले से ही संयुक्त अरब अमीरात में कैपिटल्स के बायो-बबल का हिस्सा हैं: वह एक नेट गेंदबाज के रूप में क्लब की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में 14 प्रथम श्रेणी मैच, 27 लिस्ट ए मैच और 15 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें टी20 में 17 विकेट हैं, जिसमें 26 के लिए 4 सर्वश्रेष्ठ शामिल हैं।

खेजरोलिया ने आईपीएल में कुल मिलाकर पांच मैच खेले हैं, सभी 2018 और 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए। उन्होंने 2021 के घरेलू सत्र का आनंद लिया, जिसमें सात मैचों में 32.88 पर नौ विकेट लिए।

आईपीएल के पहले चरण के बाद कैपिटल आठ मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment