IPL 2021: Delhi Capitals’ Chris Woakes Pulls Out, Ben Dwarshuis Named Substitute

0
1


आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स क्रिस वोक्स आउट, बेन द्वारशुइस नेम रिप्लेसमेंट

क्रिस वोक्स ने आईपीएल 2021 के इंडिया लेग के दौरान 3 गेम खेले और पांच विकेट लिए।© इंस्टाग्राम

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन द्वारशुइस को इस रूप में साइन किया है क्रिस वोक्स‘ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के यूएई चरण के लिए प्रतिस्थापन। दिल्ली की राजधानियों ने पुष्टि की कि अंग्रेजी ऑलराउंडर वोक्स व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। “JSW-GMR के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आज घोषणा की कि इंग्लिश ऑलराउंडर क्रिस वोक्स, जिन्होंने IPL 2021 के पहले हाफ में 3 मैचों में 5 विकेट चटकाए थे, व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं,” दिल्ली कैपिटल्स एक बयान में कहा।

“NS दिल्ली की राजधानियाँ उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन द्वारशुइस को आईपीएल 2021 के शेष सत्र के लिए वोक्स की जगह लेने की घोषणा की है।”

द्वारशुई ने 82 टी20 मैचों में 23.73 की औसत से 100 विकेट लिए हैं। बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलने वाले 27 वर्षीय, टूर्नामेंट के इतिहास में 69 मैचों में 85 विकेट के साथ छठे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

14वां सीजन, जिसे इस साल मई में COVID-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच ब्लॉकबस्टर क्लैश के साथ फिर से शुरू होगा।

इसके बाद कार्रवाई अबू धाबी में स्थानांतरित हो जाएगी जहां कोलकाता नाइट राइडर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले गेम की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा।

प्रचारित

कुल 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबू धाबी में होंगे।

बोर्ड 46-पृष्ठ की स्वास्थ्य सलाह लेकर आया है जो उन सभी बिंदुओं को बताता है जिनका आईपीएल से जुड़े सभी लोगों को पालन करना चाहिए ताकि लीग के सुचारू संचालन को सुनिश्चित किया जा सके।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here