IPL 2021: Delhi Capitals appears to be like to seal playoff spot, Rajasthan Royals eyes one other win

[ad_1]

प्लेऑफ से एक जीत दूर, दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स की कीमत पर अपने प्राथमिक उद्देश्य को हासिल करने की कोशिश करेगी।

पंजाब किंग्स से आखिरी ओवर में नाटकीय जीत हासिल करने के बाद आरआर के पास प्रतियोगिता के पहले चरण में मुंबई में डीसी को दी गई खुराक को दोहराने के लिए आशान्वित होने के कारण हैं। एक जीत आरआर को शीर्ष चार वर्ग में वापस लाएगी।

हमारे आईपीएल 2021 कवरेज का पालन करें

डीसी, स्पष्ट रूप से पसंदीदा, के पास सुरक्षा के लिए केवल शालीनता है। एक भारतीय शीर्ष क्रम और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की एक जोड़ी आग लगाने के लिए तैयार है, डीसी अच्छी शुरुआत करने के लिए अच्छा दिखता है – चाहे वह बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी। हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान से चले जाने के बाद टीम ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को आराम देने का जोखिम उठा सकती है। एक भरोसेमंद मध्य क्रम और गेंदबाजी में विविधता विकेटकीपर-कप्तान ऋषभ पंत को अपने समकक्ष संजू सैमसन की तुलना में बेहतर दिमाग में छोड़ देती है।

यह भी पढ़ें- दबाव मुझमें से सर्वश्रेष्ठ लाता है – श्रेयस अय्यर

आउट हुए खिलाड़ियों की चौकड़ी से लगा झटका बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और एंड्रयू टाय-आरआर को मैदान में दौड़ना पड़ा है। इसके ताजा आयात को स्थिर होने में ज्यादा समय नहीं है।

आरआर के लिए संजू की फॉर्म अहम है। कप्तानी की शुरुआत में अपने 119 रन के बाद, उन्होंने इस सीजन में कुछ खास नहीं किया है। वह डीसी की गुणवत्ता वाली गेंदबाजी के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं यह देखना दिलचस्प होगा।

यह नहीं भूलना चाहिए कि दोपहर में होने वाला मुकाबला गर्म परिस्थितियों में खिलाड़ियों की तैयारियों की परीक्षा लेने के लिए निश्चित है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment