IPL 2021, DD vs SRH: SunRisers Hyderabad’s David Warner Sends Warning Alerts Forward of Delhi Capitals Conflict. Watch

[ad_1]

आईपीएल में एक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर© बीसीसीआई/आईपीएल

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अभ्यास सत्र के दौरान कुछ शानदार पावर-हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल कैंप को स्पष्ट चेतावनी दी थी।एक लड़ाई में जिसे एक कायाकल्प डीसी के लिए पार्क में टहलने के अलावा और कुछ नहीं देखा जा रहा है, SRH तालिका के निचले भाग में होने के बावजूद इसे गलत साबित करने के लिए उत्सुक होगा। वार्नर ने गेंद को बीच में रखा और उसे कई मौकों पर उछाला, कुछ ऐसा जो वह आज अपनी टीम के लिए बीच में करना पसंद करेगा।

SRH ने भारत में IPL 2021 की पहली छमाही में निराशाजनक प्रदर्शन किया, जहां उन्हें सात मैचों में छह हार का सामना करना पड़ा, टूर्नामेंट के रुकने से पहले केन विलियमसन ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली।

व्यक्तिगत स्तर पर, वार्नर ने छह मैचों में दो शानदार अर्धशतक लगाए। उन्होंने 32.16 के स्वस्थ टी20 औसत से 57 के उच्चतम स्कोर के साथ कुल 193 रन बनाए।

विलियमसन ने चार पारियों में 128 रनों के साथ खुद का एक अच्छा खाता दिया, तीन बार नाबाद और इसलिए, एक उल्लेखनीय 128.00 का औसत।

हालाँकि, ज्वार को मोड़ने के लिए, SRH के गेंदबाजों को राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार की पसंद के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता होगी।

प्रचारित

डीसी एक मुश्किल प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकता है क्योंकि पंत अपनी बेल्ट के तहत जीत से कम कुछ नहीं के साथ आगे बढ़ना चाहेंगे।

चोट के बाद वापसी कर रहे पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर की मौजूदगी से टीम को मजबूती मिली है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment