IPL 2021, DC vs SRH Preview: Delhi Capitals Eye High Spot, SunRisers Hyderabad Combat For Survival

[ad_1]

आईपीएल 2021, डीसी बनाम एसआरएच पूर्वावलोकन: दिल्ली कैपिटल्स आई टॉप स्पॉट, सनराइजर्स हैदराबाद फाइट फॉर सर्वाइवल

आईपीएल 2021: ऋषभ पंत प्रतियोगिता के यूएई चरण में डीसी को विजयी शुरुआत देने की कोशिश करेंगे।© इंस्टाग्राम

दिल्ली की राजधानियाँ हराने वाली टीम रही है आईपीएल 2021ऋषभ पंत ने श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में फ्रैंचाइज़ी का नेतृत्व करते हुए शानदार काम किया। लेकिन आईपीएल बायो-बबल में एक कोविड के प्रकोप से पहले जो कुछ भी था, उसके कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा। अय्यर वापस आ गए हैं लेकिन पंत कम से कम इस सीजन के बाकी दिनों तक टीम की अगुआई करते रहेंगे। दिल्ली उन चीजों को लेने की उम्मीद कर रही होगी जहां से उन्होंने भारत में छोड़ा था और उनका पहला परीक्षण निचले स्थान के रूप में आता है सनराइजर्स हैदराबाद बुधवार को।

जबकि डीसी भारत में पहले चरण में फॉर्म टीम थी, एसआरएच ने एक दुःस्वप्न का सामना किया। टीम को सात मैचों में सिर्फ एक जीत मिली है।

SRH के भयानक प्रदर्शन ने डेविड वार्नर को उनकी कप्तानी की कीमत चुकानी पड़ी और टूर्नामेंट के रुकने से पहले उनकी जगह केन विलियमसन को ले लिया गया।

हालाँकि, कोविड-लागू ब्रेक SRH के लिए सही समय पर आया था। टीम को अब समय मिल गया है और उम्मीद है कि दृश्यों में बदलाव से भाग्य में बदलाव आएगा।

यूएई के फिर से शुरू होने से पहले, SRH को एक बड़ा झटका लगा क्योंकि इंग्लैंड के स्टार जॉनी बेयरस्टो ने टूर्नामेंट से हाथ खींच लिया।

अंग्रेज इस सीजन में SRH के लिए सात मैचों में 248 रन के साथ शीर्ष स्कोरर है, जिसमें 141.71 का स्ट्राइक-रेट है। बेयरस्टो के हटने के बाद SRH ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में शामिल किया है।

जब गेंदबाजी की बात आती है तो राशिद खान एक बार फिर SRH के लिए महत्वपूर्ण होंगे, लेकिन दूसरों को उन्हें समर्थन देने की आवश्यकता होगी। भुवनेश्वर कुमार अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में वापस आ रहे हैं और यह हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए अच्छी खबर होगी।

प्रचारित

दूसरी ओर, दिल्ली की राजधानियों के पास आईपीएल 2021 के भारत चरण में उनके लिए बहुत सी चीजें सही चल रही थीं। वे उस फॉर्म को फिर से हासिल करने की उम्मीद कर रहे होंगे, और यूएई में शुरुआती मार्कर लगाने से बेहतर कुछ नहीं होगा।

दिल्ली वर्तमान में लीग लीडर्स चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 12 अंकों के स्तर पर है, लेकिन एमएस धोनी की टीम के लिए एक निम्न रन-रेट है। SRH के खिलाफ एक जीत दिल्ली को कम से कम CSK के अगले मैच तक शीर्ष पर बनाए रखेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment