IPL 2021, DC vs RR Preview: Rishabh Pant-Led Delhi Capitals Eye High Spot, Face Rajasthan Royals Take a look at

[ad_1]

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल दूसरे नंबर पर है और राजस्थान रॉयल्स को हराकर टॉप पर जाएगी।© बीसीसीआई/आईपीएल

अब तक नौ मैचों में सात जीत के साथ, दिल्ली की राजधानियों (डीसी) फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की तालिका में दूसरे स्थान पर है। उनका नवीनतम परीक्षण एक कायाकल्प के रूप में आता है राजस्थान रॉयल्स (आरआर) संजू सैमसन की कप्तानी जबकि डीसी ने संघर्षरत सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से 13 गेंद शेष रहते आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की, RR केवल दो रन से पंजाब किंग्स (PBKS) पर एक संकीर्ण जीत से बच गया। दोनों कप्तान खेल में गहराई तक जाने वाली शर्तों को निर्धारित करने के लिए मैच पर अधिकार की मुहर लगाने की उम्मीद कर रहे होंगे।

व्यक्तिगत प्रदर्शन और एक किरकिरा टीम के प्रयास ने दोनों टीमों को अपने-अपने पिछले खेलों में जीत के लिए लाइन पार करने में मदद की।

डीसी सदाबहार शिखर धवन की प्रतिभा पर सवार हुए, जिन्होंने 42 रन बनाए श्रेयस अय्यर सर्वोच्च फैशन में चोट के बाद वापस आने की घोषणा की, जिसमें उन्होंने 47 रन बनाकर अपनी टीम को 135 रन के लक्ष्य को पूरा करने में मदद की।

पेसर कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे शुरुआती ओवरों में SRH की रीढ़ तोड़ दी और फिर डेथ ओवरों में विपक्ष को सीमित करने के लिए वापस आए।

प्रचारित

नॉर्टजे को चार ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। रबाडा ने तीन विकेट लिए।

दूसरी ओर, आरआर को जीत का दावा करने के लिए यशस्वी जायसवाल और कार्तिक त्यागी जैसे युवाओं की मदद की जरूरत थी। वह अब तक आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment