IPL 2021, DC vs KKR: Kolkata Knight Riders Gamers Have fun Reaching IPL 2021 Ultimate With A Big Cake. Watch

[ad_1]

देखें: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी एक विशाल केक के साथ आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने का जश्न मनाते हैं

आईपीएल 2021: केकेआर के वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल क्वालिफायर 2 में डीसी बनाम जीत के बाद केक काटते हुए© इंस्टाग्राम

बुधवार को शारजाह में अंतिम ओवरों में कुछ तनावपूर्ण क्षणों के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) खेमा अपने होटल पहुंचकर अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए एक साथ आया। NS दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ तीन विकेट से जीत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 क्वालीफायर 2 ने सुनिश्चित किया कि केकेआर अपने तीसरे आईपीएल फाइनल के लिए क्वालीफाई कर ले। केकेआर के विरोधियों के रूप में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की विशेषता वाला समापन, 15 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है। केकेआर ने एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को चार विकेट से हराकर अपनी जगह बुक की थी। क्वालिफायर 2 में

केकेआर के खिलाड़ियों ने सुनिश्चित किया कि वे अपनी रोमांचक जीत का पूरा आनंद लें, जिसमें शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने क्वालिफायर 2 में डीसी पर अपनी जीत के लिए कस्टम-निर्मित एक विशाल केक काटा।

यह एक ऐसा अंत था जिसने हर क्रिकेट प्रशंसक को अपनी सीटों के किनारे पर रखा। 18 गेंदों में जीत के लिए केवल 11 रनों की जरूरत थी और सात विकेट शेष थे, केकेआर ने खेल के अंतिम चरण में फर्म पसंदीदा के रूप में प्रवेश किया।

लेकिन डीसी गेंदबाज अपनी योजनाओं पर अड़े रहे और उन्होंने लाइन और लेंथ की गेंदबाजी की जिससे उन्हें पिच से थोड़ा अतिरिक्त मिला, जिससे बल्लेबाजों के लिए लाइन पर हिट करना मुश्किल हो गया।

प्रचारित

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए शाकिब अल हसन और सुनील नरेन के महत्वपूर्ण विकेटों का दावा करते हुए केकेआर के फाइनल के सपने को झटका दिया।

लेकिन राहुल त्रिपाठी ने अपनी नसों को थामे रखा और एक छक्के के साथ खेल का अंत किया, जिससे केकेआर ने अपना तीसरा आईपीएल फाइनल मैच जीत लिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment