IPL 2021, DC vs CSK: Shimron Hetmyer Jumps On Dwayne Bravo’s Again After Serving to Delhi Capitals Seal Win. Watch

[ad_1]

देखें: दिल्ली की राजधानियों को सील जीत बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की मदद करने के बाद ड्वेन ब्रावोस पर वापस कूदे परमानंद शिमरोन हेटमेयर

आईपीएल 2021, डीसी बनाम सीएसके: शिमरोन हेटमेयर जीत के बाद ड्वेन ब्रावो की पीठ पर कूद पड़े।© ट्विटर

शिमरोन हेटमेयर सोमवार को दुबई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 50 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) की जीत के दौरान अच्छी फॉर्म में थे। डीसी ने 18 गेंदों पर 28 रनों की नाबाद पारी के साथ जीत को सील करने में मदद करने के बाद, एक उत्साही हेटमेयर पिच से नीचे उतरकर वेस्ट इंडीज के साथी ड्वेन ब्रावो की पीठ पर कूद गए। इस जीत ने दिल्ली को 13 मैचों में 20 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर चढ़ने में मदद की, चेन्नई 18 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

डीसी को मैच जीतने में मदद करने के बाद सीएसके स्टार ब्रावो की पीठ पर कूदते हुए हेटमायर का वीडियो यहां है:

137 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डीसी ने 19.4 ओवर में सात विकेट पर 139 रन बनाए और कगिसो रबाडा ने विजयी रन बनाए। यह ब्रावो थे, जिन्होंने अंतिम ओवर फेंका और चौथी गेंद पर रबाडा ने उन्हें चौका लगाया। यह दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज की पारी की पहली गेंद थी।

इस बीच, शिखर धवन ने 35 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 39 रनों की पारी खेलकर अपने टैली में और रन जोड़े।

हेटमेयर की 28 रनों की पारी में दो चौके और एक अधिकतम शामिल था।

सीएसके ने शुरुआत में 20 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाए, जिसमें अंबाती रायुडू ने अर्धशतक दर्ज किया।

प्रचारित

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।

डीसी के पास एक और लीग गेम बाकी है और शुक्रवार को मैच 56 में उनका सामना आरसीबी से होगा। इस बीच, गुरुवार को मैच 53 में चेन्नई का सामना पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment