IPL 2021, DC vs CSK: Paid To End Video games For Delhi Capitals, Says Shimron Hetmyer

[ad_1]

आईपीएल 2021, डीसी बनाम सीएसके: मैच 50 के दौरान शिमरोन हेटमेयर ने एक चौका लगाया।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिम्रोन हेटमेयर ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम के लिए खेल खत्म करने के लिए भुगतान किया जाता है और चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ काम करने में सक्षम होना एक अच्छा एहसास है। हेटमायर दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके को दो गेंद शेष रहते तीन विकेट से हराने में सिर्फ 18 गेंदों पर 28 रनों की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम 13 मैचों में 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

“मेरे लिए गेम खत्म करना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं लोगों को बताता हूं कि मुझे इसके लिए भुगतान किया जाता है और मैं जितना संभव हो उतने गेम खत्म करने की कोशिश करता हूं। मुझे लगा कि मैं आउट हो गया (उसके कैच पर), और वह लड़का चूक गया और मैं आभारी था, ”खेल समाप्त होने के बाद हेटमेयर ने मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

“यह सिर्फ गेंद पर बल्लेबाजी करने के बारे में था। 19 वां ओवर वह था जहां मैंने सोचा था कि मैं कोशिश करूंगा और एक छक्का लगाऊंगा और जितना संभव हो सके इसे नीचे लाऊंगा। सीपीएल में ब्रावो के खिलाफ मेरे पास पर्याप्त अभ्यास था। मुझे पता था कि वह करेंगे उसके पास जो मैदान था, उसके साथ जाओ और मैं सीधे उसके खिलाफ मैदान में उतरना चाहता था। इसने दो बार भुगतान किया, “उन्होंने कहा।

इससे पहले, अंबाती रायुडू ने 43 गेंदों पर 55 रनों की नाबाद पारी खेली, क्योंकि सीएसके ने निर्धारित बीस ओवरों में कुल 136/5 का स्कोर बनाया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अक्षर पटेल ने 2-18 के आंकड़े के साथ वापसी की।

प्रचारित

“यह मुश्किल है, लेकिन इस पिच पर हमें जिस गति से गेंदबाजी करने की जरूरत है, उसका आकलन करना मुश्किल है। मैंने सोचा था कि वे पावरप्ले में पांच या दस रन कम थे। हेटमेयर के साथ चर्चा उन पंक्तियों के बारे में थी जो वे गेंदबाजी करेंगे। उन्होंने मुझसे कहा कि वे वाइड गेंदबाजी करेंगे और उन्होंने मुझे सीधे खेलने और सिंगल्स की तलाश करने के लिए कहा। इस तरह के मैच आपको नॉकआउट में काफी आत्मविश्वास देते हैं,” अक्षर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment