IPL 2021, DC vs CSK: “MS Dhoni Delivered It In Fashion”, Says Sunil Gavaskar After Chennai Tremendous Kings’ Win In opposition to Delhi Capitals

[ad_1]

"इसे स्टाइल में डिलीवर किया": सुनील गावस्कर एमएस धोनी की बैटिंग हीरोइक्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स इन क्वालीफायर 1

आईपीएल 2021: सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने डीसी के खिलाफ छह गेंदों पर 18 रनों की तेज पारी खेली।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी सिर्फ 6 गेंदों पर 18 रनों की शानदार नाबाद पारी के साथ घड़ी को वापस कर दिया, जिससे टीम को दिल्ली कैपिटल (डीसी) के खिलाफ नाटकीय चार विकेट से जीत दर्ज करने में मदद मिली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 क्वालीफायर 1. स्टार स्पोर्ट्स के मैच के बाद के शो में, सुनील गावस्कर उन्होंने धोनी के फिनिशिंग कौशल और सामने से नेतृत्व करने की उनकी क्षमता की प्रशंसा की, जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। गावस्कर ने धोनी की जिम्मेदारी लेने के बाद खेल खत्म करने की अपनी क्षमताओं पर भरोसा करने के लिए सभी की प्रशंसा की। धोनी ने फॉर्म में चल रहे रवींद्र जडेजा से आगे बढ़कर खुद को आगे बढ़ाया और सीएसके के प्रशंसकों को याद रखने के लिए एक शो रखा।

गावस्कर ने कहा:

“जिम्मेदारी को देखो। जडेजा गेंद को काफी दूरी तक मार रहे हैं। लेकिन वह आए, उन्होंने खुद को बढ़ावा दिया। एक कप्तान के रूप में, वह अंत में वहां रहना चाहते थे। वह ऐसा करना चाहते थे। यह आश्चर्यजनक है। आप कर सकते थे तर्क देते हैं कि यह उनके लिए सबसे अच्छा मौसम नहीं रहा है, लेकिन देखो जब इसकी आवश्यकता थी, तो वह बाहर आए और शैली में वितरित और वितरित किए।”

डीसी द्वारा पोस्ट किए गए 173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके अच्छी तरह से आगे बढ़ रही थी। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने खेल के महत्वपूर्ण मोड़ पर 70 रन पर आउट होने से पहले एक शानदार अर्धशतक बनाया।

प्रचारित

रॉबिन उथप्पा भी अपने अर्धशतक के बाद चले गए और जल्द ही उनके बाद अंबाती रायडू आए, जो एक सनकी रन आउट के अंत में थे। एमएस धोनी 18 वें ओवर में मोइन अली के साथ शामिल हुए और गेंदबाजों को कुछ हार्ड-हिटिंग के साथ क्लीनर के पास ले गए।

सीएसके ने दो गेंद शेष रहते लाइन को पार किया और फाइनल में जगह बनाई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आज एलिमिनेटर में एक-दूसरे से भिड़ेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment