IPL 2021, DC vs CSK, Delhi Capitals vs Chennai Tremendous Kings: Prime Two Groups To Battle For Supremacy

[ad_1]

आईपीएल 2021, डीसी बनाम सीएसके, दिल्ली कैपिटल बनाम चेन्नई सुपर किंग्स: सर्वोच्चता के लिए लड़ाई के लिए शीर्ष दो टीमें

DC vs CSK: आईपीएल की पॉइंट टेबल में टॉप की दो टीमों के बीच सोमवार को दुबई में भिड़ंत हुई.© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स सबसे ऊपर बैठे हैं आईपीएल पॉइंट टेबल प्रत्येक 18 अंक के साथ। वे सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगे, जिसमें विजेता अंक तालिका में शीर्ष पर रहने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाएगा। दोनों टीमों ने नौ मैच जीते हैं और तीन हारे हैं। सीएसके की हार के बाद मैच में उतरी राजस्थान रॉयल्स और प्लेऑफ से पहले जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होंगे। दूसरी ओर, डीसी ने अपने पिछले गेम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को बेहतर बनाने के लिए एक मुश्किल पीछा करने के लिए अपनी नसों को पकड़ रखा था।

चेन्नई सुपर किंग्स संयुक्त अरब अमीरात में पूरी तरह से घर पर देखा है, और लगातार चार जीत के बाद एक मैच हार गया है। हार के बावजूद, एमएस धोनी की टीम के लिए कई प्लस थे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग में ऑरेंज कैप की दौड़ में शीर्ष पर चढ़कर अपना पहला शतक बनाया। फाफ डु प्लेसिस भी अच्छे दिख रहे हैं लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में गेंदबाजी कुछ स्टिक के लिए आई।

द्वारा संचालित गायकवाड़ का टन, सीएसके ने अपने 20 ओवरों में चार विकेट पर 189 रन बनाए, लेकिन आरआर ने अबू धाबी में दंगा चलाने वाले यशस्वी जायसवाल और शिवम दूबे के साथ पीछा करने का पूरा मजाक उड़ाया।

सीएसके को उम्मीद होगी कि गेंदबाजों के लिए छुट्टी का दिन सिर्फ एक ब्लिप था।

दिल्ली कैपिटल्स ने शारजाह में कम स्कोर वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार से वापसी की। डीसी का पेस अटैक लीग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है और कगिसो रबाडा के लिए एक दिन की छुट्टी के बावजूद, एनरिक नॉर्टजे और अवेश खान ने एक बार फिर प्रभावित किया।

प्रचारित

अवेश खान, विशेष रूप से, इस सीजन में दिल्ली के लिए एक रहस्योद्घाटन कर रहे हैं, और कप्तान ऋषभ पंत उम्मीद कर रहे होंगे कि युवा खिलाड़ी चमकते रहें।

बल्ले से, शीर्ष क्रम MI के खिलाफ बुरी तरह विफल रहा, लेकिन श्रेयस अय्यर ने शानदार ढंग से पारी की शुरुआत की, जबकि पंत और रविचंद्रन अश्विन ने भी डीसी के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment