IPL 2021, DC vs CSK: Delhi Capitals Cricketer Celebrates Win Over Chennai Tremendous Kings With Cristiano Ronaldo’s Well-known Celebration. Watch

[ad_1]

देखें: दिल्ली की राजधानियों के क्रिकेटर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डोस के प्रसिद्ध समारोह के साथ चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत का जश्न मनाया

आईपीएल 2021, डीसी बनाम सीएसके: रिपल पटेल ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रसिद्ध उत्सव की नकल की।© ट्विटर

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने सोमवार को दुबई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 50 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने विजयी बाउंड्री लगाई क्योंकि डीसी ने दो गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दर्ज की। जीत ने दिल्ली को तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया, जिसमें चेन्नई दूसरे स्थान पर खिसक गई। मैच के बाद, दिल्ली के खिलाड़ी उत्साहित थे और अपने ड्रेसिंग रूम में उत्साह के साथ जश्न मनाया। खेल में पदार्पण करने वाले रिपल पटेल ने भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रेडमार्क “सिउ” उत्सव का अनुकरण किया। यहां देखिए डीसी खिलाड़ियों का उनके ड्रेसिंग रूम में जश्न का वीडियो:

137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 19.4 ओवर में सात विकेट पर 139 रनों पर पहुंच गई, जिसमें शिमरोन हेटमायर ने 18 गेंदों में नाबाद 28 रनों की पारी खेली। वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त की और खेल के बाद यह भी खुलासा किया कि दिल्ली के लिए खत्म करना उनका काम था।

मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए गेम खत्म करना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं लोगों को बताता हूं कि मुझे इसके लिए भुगतान किया जाता है, और मैं जितना संभव हो उतने गेम खत्म करने की कोशिश करता हूं। मुझे लगा कि मैं बाहर था (पर) उसका गिरा हुआ कैच), और वह आदमी चूक गया और मैं आभारी था।”

शुरुआत में चेन्नई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाए। अंबाती रायुडू अर्धशतक दर्ज करते हुए पारी के स्टार थे और नाबाद रहे (42 गेंदों में 55 रन)। अक्षर पटेल दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे, उन्होंने चार ओवर में दो विकेट लेकर केवल 18 रन दिए।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment