IPL 2021, DC v SRH: Rashid Khan’s Document In opposition to Delhi Capitals A Fear For Rishabh Pant and his workforce

[ad_1]

अभ्यास सत्र के दौरान एक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान।

सनराइजर्स हैदराबाद एक ऐसी टीम है जो मुख्य रूप से अपने गेंदबाजों पर निर्भर करती है कि या तो विपक्षी टीमों को बराबर के योग से नीचे तक सीमित रखें या छोटे योगों का बचाव करें। यह पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल में उनके प्रदर्शन की पहचान है। लेकिन आईपीएल 2021 के पहले हाफ में, अनुभवी गेंदबाजी इकाई चुनौती का जवाब नहीं दे सकी और इसने 7 मैचों में सिर्फ 2 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे संघर्ष करने वाली टीम को छोड़ दिया। कप्तान केन विलियमसन अफगान स्पिन जादूगर राशिद खान के नेतृत्व में अपनी गेंदबाजी इकाई से यूएई लेग में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे, खासकर भारत में। दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ मुठभेड़ बुधवार को।

ऋषभ पंत की टीम तालिका में शीर्ष पर सीएसके के साथ बंधे मैच में उतरेगी और आउट-ऑफ-फॉर्म एसआरएच को उड़ाने की कोशिश करेगी। लेकिन राशिद खान को संभालने के बारे में उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि लेग स्पिनर का उनके खिलाफ एक अद्भुत रिकॉर्ड है।

राशिद खान ने डीसी के खिलाफ सिर्फ 11 मैचों में 14 विकेट लिए हैं, जो किसी भी सक्रिय आईपीएल टीम के खिलाफ उनका दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड है। इसके अलावा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में किसी भी गेंदबाज के लिए प्रति ओवर 5.63 रन की उनकी इकॉनमी सर्वश्रेष्ठ है।

इतना ही नहीं, राशिद के पास दुबई में किसी भी गेंदबाज (जिसने 20 ओवर या अधिक गेंदबाजी की है) के लिए सबसे अच्छी अर्थव्यवस्था है, जहां दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच खेला जाएगा।

लेग स्पिनर, जो अपनी टाइट लाइन और लेंथ और वैरायटी पर निर्भर है, जब बल्लेबाज उस पर आक्रमण करने की कोशिश करते हैं तो वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर होता है। डीसी के खिलाफ उनके पिछले रिकॉर्ड से पता चलता है कि ऋषभ पंत एंड कंपनी उन्हें बेहतर बनाने में कामयाब नहीं हुई है।

प्रचारित

डीसी एक बार फिर उन्हें बिना ज्यादा विकेट दिए अपने 4 ओवर खेलने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन उनकी टीम में शॉट मेकर का एक समूह है और राशिद उनके खिलाफ मुट्ठी भर हो सकते हैं।

SRH के प्रशंसक उम्मीद करेंगे कि राशिद बुधवार रात को एक शानदार प्रदर्शन करेंगे ताकि टीम को अपना पुनरुद्धार शुरू करने के लिए जोश मिल सके।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment